टॉप स्टोरीज़

यात्री कृपया ध्यान दे : रेलवे ने जारी किया ये आदेश ,ध्यान नहीं दिया तो ट्रेन छूटना तय

नई दिल्ली 8 जून 2023 भारतीय रेल ने अपने यात्रियों के लिए एक जरूरी सूचना जारी की है। भारतीय रेल के पूर्व मध्य रेलवे ने एक आधिकारिक प्रेस रिलीज जारी करते हुए बताया कि बरौनी-मुंबई सेंट्रल समर स्पेशल ट्रेन और गांधीधाम-भागलपुर समर स्पेशल ट्रेन की टाइमिंग में बदलाव कर दिया गया है। रेलवे के मुताबिक बरौनी और मुंबई सेंट्रल के बीच चलाई जाने वाली बरौनी-मुंबई सेंट्रल समर स्पेशल ट्रेन का पाटलिपुत्र में और गांधीधाम से भागलपुर तक चलाई जाने वाली गांधीधाम-भागलपुर समर स्पेशल ट्रेन का नरकटियागंज में आगमन और प्रस्थान के समय में तत्काल प्रभाव से बदलाव किया गया है।


नए टाइम टेबल के मुताबिक मुंबई सेंट्रल से बरौनी के बीच चलाई जाने वाली गाड़ी संख्या- 09061, मुंबई सेंट्रल-बरौनी समर स्पेशल ट्रेन 01.55 बजे पाटलिपुत्र पहुंचेगी और 10 मिनट के ठहराव के बाद 02.05 बजे प्रस्थान करेगी। इसी तरह, बरौनी से मुंबई सेंट्रल तक चलने वाली गाड़ी संख्या- 09062, बरौनी-मुंबई सेंट्रल समर स्पेशल ट्रेन 00.55 बजे पाटलिपुत्र पहुंचेगी और 10 मिनट के ठहराव के बाद 01.05 बजे प्रस्थान करेगी।
गांधीधाम-भागलपुर समर स्पेशल ट्रेन के समय में भी हुआ बदलाव


वहीं दूसरी तरह, गांधीधाम से भागलपुर तक चलाई जाने वाली गाड़ी संख्या- 09451, गांधीधाम-भागलपुर समर स्पेशल ट्रेन नए टाइम टेबल के मुताबित अब 10.20 बजे नरकटियागंज पहुंचेगी और 10 मिनट के ठहराव के बाद 10.30 बजे प्रस्थान करेगी। वापसी में भागलपुर से गांधीधाम तक चलाई जाने वाली गाड़ी संख्या- 09452, भागलपुर-गांधीधाम समर स्पेशल ट्रेन 13.42 बजे नरकटियागंज पहुंचेगी और 10 मिनट के हॉल्ट के बाद 13.52 बजे पस्थान करेगी। पूर्व मध्य रेल ने बताया कि ये ट्रेनें अपने रूट के बाकी सभी स्टेशनों पर पहले की तरह ही आगमन और प्रस्थान करेंगी। बाकी स्टेशनों के लिए ट्रेन की टाइमिंग्स में कोई बदलाव नहीं किया गया है।

Back to top button