स्पोर्ट्स

रियान पराग ने मचाई तबाही छक्का देख आएगी क्रिस गेल की याद, तारा बन गई गेंद

राजस्थान रॉयल्स ने जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए आईपीएल सीजन की लगातार तीसरी जीत हासिल कर ली। उसने आईपीएल के 14वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से हराया। मैच में शुरू से ही लग रहा था कि मुंबई इंडियंस हार जाएगी, क्योंकि उसे शुरुआती खिलाड़ी कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके थे।

राजस्थान रॉयल्स तीन मैचों जीतकर 6 अंकों के साथ पहले पायदान पर चल रही है, जिससे खिलाड़ियों और फैंस के चेहरे पर काफी रौनक दिख रही है। राजस्थान रॉयल्स की ओर से रियान पराग ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करतए हुए 39 गेंदों पर 54 रन की पारी खेली। अपनी पारी में उन्होंने 3 छक्के और 5 चौके लगाए। बल्लेबाजी का औसत 138.46 का रहा। इस बीच रियान पराग का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

रियान पराग ने मचाई तबाही छक्का देख आएगी क्रिस गेल की याद, तारा बन गई गेंद

read more: ..अब निलंबित IAS रानू साहू व सौम्या चौरसिया से जेल में होगी पूछताछ, EOW को कोर्ट ने तीन दिन की दी इजाजत

रियान पराग ने मचाई तबाही

राजस्थान रॉयल्स के तूफानी खिलाड़ी रियान पराग ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने 39 गेंदों का सामना कर 54 रन बनाए। उन्होंने शानदार आसमानी छक्के के साथ अपना अर्धशतक पूरा किया, जिसके बाद फैंस काफी खुश दिखाई दिए।

आप भी देख सकते हैं कि ऐसे छक्के क्रिकेट में कभी-कभी देखने को मिललते हैं। आप देख सकते हैं कि रियान पराग 36 गेंदों पर 38 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे। जैसे ही 16 ओवर की शुरुआत हुई तो रियान पराग ने लगातार दो छक्के मारकर अपना अर्धशतक पूरा किया।

44 रन के बाद जो पराग ने छक्का मारा वह बड़ा ही चमत्कारिक था, जिसे देखने को लोगों की भीड़ में काफी शोर सुनाई दिया। गेंद सीधी स्टेडियम में जाकर गिरी और फैंस ने तालियों की गड़गड़ाहट हिम्मत बढ़ाई।

राजस्थान ने 4 विकेट गंवाकर हासिल कर लिया लक्ष्य

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स ने 4 विकेट गंवाकर लक्षय् आराम से हासिल कर लिया, जिसके बाद खिलाड़ियों और क्रिकेट फैंस के चेहरे पर काफी रौनक देखने को मिली। राजस्थान की शुरुआत तो कोई खास नहीं रही, लेकिन लक्ष्य छोटा होने के चलते जीत मिल गई।

रियान पराग ने मचाई तबाही छक्का देख आएगी क्रिस गेल की याद, तारा बन गई गेंद

read more: 200MP Camera quality के लॉन्च हुआ Realme का तगड़ा 5G Smartphone

सलामी बल्लेबाज यशस्वी ने 6 गेंदों पर 10 रन बनाए। जोस बटलर 16 गेंदों पर 13 रन बनाकर आउट हो गए। संजू सैमसन 12 रन पर आउट हो गए। अश्विन 16 रन बनाकर पवेलियन लौटे। रियान पराग 54 और शुभम दुबे 8 रन बनाकर नाबाद रहे।

Back to top button