हेडलाइन

PM मोदी छत्तीसगढ़ आ रहे हैं, बड़ी जनसभा को करेंगे संबोधित, पार्टी स्तर पर तैयारियां शुरू, शाह की बैठक में फाइनल हुआ कार्यक्रम

रायपुर 24 जुलाई 2023। 7 अगस्त को प्रधानमंत्री मोदी छत्तीसगढ़ आ सकते हैं। खबर है कि 7 अगस्त को उनका रायगढ़ का कार्यक्रम बन सकता है। हालांकि अभी प्रधानमंत्री का विस्तृत कार्यक्रम नहीं आया है, लेकिन चर्चा है कि प्रधानमंत्री रायगढ़ में बड़े कार्यक्रम में शामिल होंगे, इस दौरान वो जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इससे पहले 7 जुलाई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रायपुर में भी जनसभा संबोधित कर चुके हैं। यहां केंद्र सरकार से जुड़े कुछ प्रोजेक्ट को भी प्रधानमंत्री ने लॉन्च किया था।

माना जा रहा है कि रायगढ़ में भी कुछ सरकारी योजनाओं की सौगात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दे सकते हैं।चर्चा है कि भारतीय जनता पार्टी संगठन को तैयारियां करने के निर्देश मिल चुके हैं। भाजपा के प्रदेश प्रभारी और चुनाव प्रभारी ओम माथुर रायगढ़ का दौरा कर सकते हैं। बिलासपुर संभाग के अलग-अलग जिलों से लोग इस कार्यक्रम में शामिल होंगे।  

पीएम मोदी 7 अगस्त को रायगढ़ व दुर्ग में विशाल आम सभा को संबोधित करेंगे। कल प्रदेश के आला नेताओं के साथ बैठक में गृहमंत्री अमित शाह ने पीएम मोदी के कार्यक्रम में कोई चूक नहीं होने की ताकीद है।

Back to top button