हेडलाइन

CG-PM मोदी तीन दिन के भीतर दो बार आयेंगे छत्तीसगढ़, सीएम-डिप्टी सीएम के गढ़ में प्रधानमंत्री की सभा से सेंध लगाने की कोशिश

रायपुर 31 अक्टूबर 2023। छत्तीसगढ़ में स्टार प्रचारकों का अब जोर दिखेगा। कांग्रेस की तरफ से जहां राहुल, प्रियंका और खरगे की मैराथन चुनावी सभा होगी, तो वहीं प्रधानमंत्री मोदी तीन दिन के भीतर दो बार छत्तीसगढ़ में चुनावी रैलियां करेंगे। प्रधानमंत्री की पहली सभा 4 नवंबर को दुर्ग में होगा। वहीं 7 नवंबर को वो तीन बड़ी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। जानकारी के मुताबिक 7 नवम्बर को सरगुजा के दौरे पर पीएम मोदी रहेंगे और विश्रामपुर और सूरजपुर में बड़ी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी की सभा को सीएम और डिप्टी सीएम के क्षेत्र में फोकस रखा गया है। लिहाजा 4 नवंबर को जहां वो दुर्ग में सभा करेंगे, तो वहीं 7 नवंबर को सिंहदेव के गढ़ में पीएम मोदी तीन सभाएं करेगी। आपको बता दें कि 7 नवंबर को पहले चरण का चुनाव भी होना है। 20 सीटों पर चुनाव के बीच ही दूसरे चरण के चुनाव में जोश भरने के लिए भाजपा ने मोदी की सभा आयोजित की है।

आपको बता दें कि

छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार ने जोर पकड़ लिया है। भाजपा-कांग्रेस ने दोनों पार्टियों ने अपने स्टार प्रचारकों को चुनाव मैदान में उतार दिया है। एक तरफ जहां आज मल्लिकार्जुन खड़गे सुकमा और महासमुंद में बड़ी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे, तो वहीं 4 नवंबर को भाजपा के दिग्गजों का छत्तीसगढ़ में जमावड़ा लगेगा।प्रधानमंत्री मोदी के अलावे गृहमंत्री अमित शाह, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित आधा दर्जन केंद्रीय मंत्री व शीर्ष नेताओं का छत्तीसगढ़ में जमावड़ा होगा। जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी दुर्ग में आमसभा को संबोधित करेंगे। वहीं गृहमंत्री अमित शाह सारंगढ़, पलारी और आरंग में आमसभा को संबोधित करेंगे। इधर, योगी आदित्यनाथ 4 और 5 नवम्बर को अलग-अलग विधानसभाओं में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

Back to top button