मनोरंजन

सपना चौधरी ने जमकर लगाए ऐसे ठुमके कि भीड़ हुई बेकाबू, खूब हुयी पैसों की बारिश,देखे वायरल वीडियो

हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली सपना चौधरी के चाहने वाले हजारों में नहीं बल्कि लाखों में हैं। वे जब मंच पर आती हैं तो उनके चाहने वाले हर किसी का दिल जीत लेते हैं, जिनके चाहने वाले हर किसी को पागल बना रहे हैं। सपना चौधरी की लोकप्रियता इतना ज्यादा है कि वे जब मंच पर पहुंचती हैं तो युवा और बुजुर्ग लोगों के मन में बसी हैं। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं, जिनकी चाहत में हर किसी को सोचने के लिए मजबूर कर रही हैं। सपना चौधरी के ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है, जिनके चाहने बड़ी संख्या में हैं।

सपना चौधरी ने जमकर लगाए ऐसे ठुमके कि भीड़ हुई बेकाबू, खूब हुयी पैसों की बारिश,देखे वायरल वीडियो

read more: पहले नहीं देखा होगा Shubman Gill का ये रूप, मैदान में इस फैसले को लेकर भिड़े अंपायर से

आपने उनका यह वीडियो नहीं देखा तो फिर कुछ नहीं देखा, जिनके चाहत में हर कोई पागल हो रहा है। आप देख सकते हैं कि उनके ऊपर पैसों की बरसात हो रही है। डांस कर ही बॉलीवुड सिलेब्स से कम नहीं है। उनकी सेक्सी अदाएं देखकर बूढ़े और बुजुर्ग सीटी बजाकर हौसला अफजाई कर रहे हैं।

कुंवारे लड़के और बूढ़े खूब नोटों की बारिश भी करते दिख रहे हैं, जिनके चाहने वाले लाखों में हैं। हरियाणवी जगत में रचना तिवारी, गोरी नागोरी और सुनीता बेबी हर किसी का दिल जीतती दिख रही हैं।

सपना चौधरी के ऊपर जमकर बरसे नोट

हरियाणवी जगत में उनके चाहने वाले बड़ी संख्या में हैं जो हर किसी का दिल जीतते दिख रही हैं। सपना चौधरी के यूट्यूब वीडियो आपने नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देखा। आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी घूम-घूमकर नाच रही हैं जो लोगों को अपनी चाहत में दीवाना बना रही हैं। कुंवारे और बूढ़ों के ऊपर खूब नोटों की बारिश होती दिख रही हैं।

सपना चौधरी ने जमकर लगाए ऐसे ठुमके कि भीड़ हुई बेकाबू, खूब हुयी पैसों की बारिश,देखे वायरल वीडियो

read more: Credit Card के नए नियम अगले महीने से हो रहे हैं लागू,फटाफट जाने पूरी जानकरी

इस बीच उनके ऊपर खूब पैसों की बारिश हो रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी के ऊपर के खूब नोटों की बारिश होती दिख रही है। इससे पहले सपना चौधरी बिग बॉस के मंच पर पहुंचकर खूब धूम मचाई है। जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी के ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है, जिनके ऊपर जमकर लोग ठुमके लगाते दिख रहे हैं।

Back to top button