बिग ब्रेकिंग

…घटना की सूचना पर 5 मिनट के भीतर ही मौके पर पहुंच गई थी पुलिस, CCTV में दिखी पुलिस की मौजूदगी.. गुढियारी में नाबालिग को हमलावर के आधे घंटे तक घुमाने की बात गलत…

रायपुर 21 फरवरी 2023। गुढियारी में नाबालिग के साथ हैवानियत करने वाले आरोपी ओंकार तिवारी को पुलिस ने घटना के कुछ ही घंटों बाद गिरफ्तार कर लिया था। नाबालिग पर गड़ासे से वार करने और बाल पकड़कर खींचने वाली घटना पर पुलिस ने ना सिर्फ तत्परता दिखाई, बल्कि आरोपी का जुलूस भी निकाला। हालांकि इस पूरे मामले को लेकर स्थानीय लोगों में अभी भी आक्रोश है ।

इस पूरे घटना में पुलिस ने काफी सक्रियता दिखाई और घटना की सूचना के महज 5 मिनट के भीतर ही मौके पर पहुंच गई। सीसीटीवी से इस बात का खुलासा हुआ है कि नाबालिग पर रात करीब 8:13 पर वार किया गया, जिसकी सूचना तत्काल गुढ़ियारी पुलिस को मिली। फिर पुलिस सिर्फ 5 मिनट के भीतर ही मौके पर पहुंच गई और आरोपी की तलाश में जुट गई।

सीसीटीवी में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि 8:13 बजे की घटना के बाद 8:18 पर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। कुछ मीडिया में इस बात की खबरें आ रही थी कि नाबालिग को बाल पकड़कर घंटे भर घुमाया गया। पुलिस ने इन बातों से सीधा इनकार किया है।

Back to top button