स्पोर्ट्स

कप्तान बाबर आजम का पुलिस ने काटा चालान, लगाया जुर्माना…

नई दिल्ली 26 सितम्बर 2023| पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. पहले तो उन्हें भारत का वीजा देरी से मिला और अब पंजाब पुलिस ने उनका चालान भी काट दिया है. जी हां, बीच सड़क पर उन्हें ट्रैफिक नियम तोड़ते पकड़ा गया है. हालांकि, इससे पहले भी Babar Azam को पाकिस्तान की ट्रैफिक पुलिस ने नियम तोड़ते पकड़ा था, लेकिन इस बार उनकी गलती के लिए उनपर चालान भी लगाया गया है. 

मुश्किल में फंसे बाबर आजम 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का पंजाब मोटरवे पुलिस ने ओवरस्पीडिंग के लिए चालान काटा है और उन पर फाइन भी लगाया गया है। सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें बाबर सड़क किनारे पुलिसकर्मी के साथ खड़े हैं और उनकी ऑडी गाड़ी पड़ोस में ही खड़ी हुई है। पुलिसवाला उनको कुछ समझाता हुआ दिखाई दे रहा है। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि तेज रफ्तार की वजह से उनको रोका गया और जुर्माना लगाया गया। इससे पहले साल की शुरुआत में बाबर को गाड़ी में नंबर प्लेट न होने की वजह से मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। 

पाकिस्तान को वर्ल्ड कप के लिए मिला वीजा

5 अक्टूबर से आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत भारत में होने वाली है। भारत के एशिया कप के लिए पाकिस्तान ना जाने के बावजूद, पाकिस्तान वर्ल्ड कप के लिए भारत का दौरा कर रही है। गौरतलब है कि पाकिस्तान टीम को भारत के लिए पहले वीजा नहीं मिल रहा था। उन्हें सोमवार को सिर्फ अपनी भारत की फ्लाइट से 48 घंटे पहले वीजा मिला है।

पाकिस्तान दुबई से होते हुए 27 सितंबर को हैदराबाद पहुंचेगी, और उसी दिन वह राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप का अपना पहला वॉर्म अप मैच खेलेंगे।

Back to top button