टॉप स्टोरीज़

प्रेस क्लब अध्यक्ष का आज होगा कायाकल्प, नए उभरते चेहरें को मिल सकता है मौंका…युवा दीप शर्मा को माना जा रहा प्रेस क्लब अध्यक्ष का प्रवल दावेदार….

धमतरी 08 सितंबर 2022: प्रेस क्लब का बहुप्रतीक्षित चुनाव आज 8 सितंबर को शुरू हो गया है। चुनाव को लेकर पत्रकार सभी साथियों में जबरदस्त उत्साह है। चुनाव अधिकारी रंजीत भट्टाचार्य के अनुसार पीडब्ल्यूडी के रेस्ट हाउस में मतदान सुबह ठीक 10:00 बजे शुरू हो गया। दोपहर 2:00 बजे तक सभी मतदाता अपने मतों का उपयोग कर सकेंगे।

2:00 से 3:00 बजे तक लंच के बाद मतगणना होगी। मतगणना के तत्काल बाद चुनाव परिणाम की घोषणा कर दी जाएगी। उल्लेखनीय है कि प्रेस क्लब के अध्यक्ष और महासचिव पद के लिए चुनाव की घोषणा हुई थी।पिछले दिनों महासचिव पद पर युवा साथी विशाल सिंह ठाकुर निर्विरोध चुन लिए गए। इस तरह अब एकमात्र अध्यक्ष पद के लिए चुनाव होगा। इस पद के लिए युवा साथी दीप शर्मा और वरिष्ठ पत्रकार फहीम भाई अपनी किस्मत अजमा रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से जिस तरह से इनके समर्थकों के द्वारा चुनाव प्रचार किया गया है, उसके चलते काफी गहमागहमी बढ़ गई है।

प्रेस क्लब के चुनाव को लेकर विभिन्न राजनीतिक दलों के अलावा अन्य सामाजिक और सांस्कृतिक संगठनों की भी नजर टिकी हुई है। हमारे संवाददाता के अनुसार चुनाव प्रचार अभियान में दीप शर्मा काफी आगे रहे हैं ।वह मतदाताओं से सीधा संपर्क निरंतर करते रहें। उनके समर्थक भी पक्ष में माहौल बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़े। गुरुवार को हुई एक बैठक में बड़ी संख्या में जुटे पत्रकारों ने भी दीप शर्मा का खुलकर समर्थन किया है।उनके समर्थक तो अब दावा करने लगे हैं कि दीप शर्मा एक बड़े अंतर से चुनाव जीतेंगे। उधर फहीम भाई भी अपने समर्थकों के साथ चुनाव प्रचार में कोई कसर नही छोड़े। अब तक की जो चुनावी तस्वीर उभर कर सामने आई है उसके मुताबिक जानकारों का कहना है कि प्रेस क्लब अध्यक्ष के चुनाव में दीप शर्मा का पलड़ा भारी नजर आ रहा है।
प्रेस क्लब अध्यक्ष पद के दावेदार दीप शर्मा का कहना हैं कि वे पत्रकारों के स्वाभिमान और उनके सम्मान के लिए चुनाव लड़ रहे है।।वरिष्ठ एवम युवा सभी पत्रकार साथियो का उन्हें आशीर्वाद और समर्थन मिल रहा है।इसलिए वे अपनी जीत के प्रति पूरी तरह से आश्वसत हैं।
फहीम भाई भी अपने समर्थकों से मिल रहे समर्थन से अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हैं।बहरहाल प्रेस क्लब अध्यक्ष का चुनाव काफी दिलचस्प हो गया हैं।जीत -हार किसी की भी हो,इस चुनाव की सबसे बड़ी खासियत यह रही कि किसी भी प्रत्याशी और उनके समर्थकों ने व्यक्तिगत आरोप प्रत्यारोप किसी पर नही लगाया।
प्रेस क्लब के सभी सदस्यों ने अपनी शालीनता और जागरूकता से लोकतंत्र की खूबसूरती को भी बढ़ा दिया हैं।

Back to top button