टॉप स्टोरीज़

10 पत्नियों के साथ रहता है युवक…फिर हुआ कुछ ऐसा,की बदल गई जिंदगी…

ब्राजील 16जनवरी2022।एक साथ 9 महिलाओं के साथ शादी कर ब्राजील के मॉडल आर्थर ओ उर्सो (Arthur O Urso) सुर्खियों में आ गए. आर्थर पहले से ही शादीशुदा थे, लेकिन ‘Free Love’ का जश्न मनाने और ‘एक विवाह’ के विरोध में उन्होंने 9 और महिलाओं से शादी रचाई. इस तरह कुल मिलाकर आर्थर की 10 पत्नियां हैं.

हालांकि, शादीशुदा आर्थर मोटापे के कारण बेहद परेशान रहते थे. ऐसे में उन्होंने इससे निजात पाने की ठानी और धीरे-धीरे एक दो नहीं बल्कि 28 किलो वजन कम किया. आर्थर का वजन 100 के पार चला गया था. वजन कम करने के बाद आर्थर ने मॉडलिंग शुरू कर दी. Arthur O Urso का कहना है कि अगर वह वजन कम नहीं कर पाए होते तो वे 9 महिलाओं के साथ शादी नहीं कर पाए होते.

‘डेली स्टार’ के मुताबिक, इसी बीच जब उन्होंने 9 महिलाओं संग एक साथ शादी रचाई, तो चर्चा में आ गए. आर्थर ओ उर्सो की सबसे पहली पत्नी का नाम लुआना काजाकी (Luana Kazaki) है. आर्थर की जिंदगी कैसे बदली, खुद उन्होंने बताया है.

बकौल आर्थर वो सोमवार से शनिवार तक जिम में पसीना बहाते और रविवार को आराम करते. अपने खान-पान के बारे में बताते हुए आर्थर ने कहा- “मैंने इस दौरान ऐसा खाना नहीं खाया जिसमें नमक, चीनी या फैट हो. संतुलित आहार लेने का सख्त नियम बनाया.”

Back to top button