टॉप स्टोरीज़

गणतंत्र दिवस परेड में कुर्सी के लिए आपस में भिड़े दो मंत्री, CM भी थे मंच पर विराजमान….वीडियो हो रहा वायरल

लखनऊ 26 जनवरी 2023: लखनऊ विधानसभा में 26 जनवरी की परेड के दौरान कुर्सी पर बैठने की होड़ को लेकर पूर्व मंत्री और मौजूदा मंत्री का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में पूर्व मंत्री मोहसिन रजा ने कुर्सी पर बैठने के लिए मौजूदा अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री दानिश आजाद अंसारी के साथ बचकानी हरकत की। उन्हें दूसरी कुर्सी पर बैठने को कहते हुए देखा गया। जिसका किसी ने वीडियो बना कर वायरल कर दिया।

लखनऊ में गणतंत्र दिवस के मौके पर गुरुवार को राजभवन में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में सीएम योगी के अलावा डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक और अन्य मंत्री शामिल होने पहुंचे थे। इन मंत्रियों की लिस्ट में मंत्री दानिश अंसारी भी थे। एक तरफ से मंत्री दानिश अंसारी मंच पर चढ़े और दूसरी ओर से सीएम योगी सीएम योगी के साथ पूर्व मंत्री मोहसिन रजा भी मंच पर पहुंच गए थे।

सीएम योगी और डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के बगल में पड़ी कुर्सी पर जैसे ही मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने बैठने का प्रयास किया तो पूर्व मंत्री मोहसिन रजा ने हाथ से हटाकर दूसरी कुर्सी पर बैठने का इशारा कर दिया और खुद डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के पास लगी कुर्सी पर बैठ गए। इस दौरान किसी ने पूर्व मंत्री मोहसिन रजा की इस हरकत का वीडियो अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया और वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

Back to top button