मनोरंजन

Oops Moment का शिकारर होते होते बची सारा अली खान….एयरपोर्ट पर जीन्स उतरने वाली थी की….

मुंबई 10 जनवरी 2023 सारा अली खान बी टाउन की वो यंग एक्ट्रेस हैं जो खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने स्टाइल को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. हाल ही में हसीना को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया लेकिन यहां वो हो गईं ऊप्स मूमेंट (Celebs Oops Moment) का शिकार और कैमरों में कुछ ऐसा रिकॉर्ड हो गया कि अब हर जगह उन्हीं के चर्च हो रहे हैं. बिना फिटिंग की जींस पहनना सारा को थोड़ा भारी पड़ गया और कमर से बार-बार खिसकती पैंट ने उनकी परेशानी को बढ़ा दिया.

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

बार-बार संभालती दिखीं जींस
एक दिन पहले ही सारा अली खान एयरपोर्ट पर नजर आई थीं. जहां वो फुल स्टाइल में दिखीं. ब्लू कार्गो स्टाइल डेनिम पर व्हाइट क्रॉप टॉप पहने सारा ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था. साथ ही आंखों पर चश्मा और सिर पर टोपी लगाए ये हसीना काफी कूल अंदाज में थीं. लेकिन तभी पैपराजी के कैमरों ने कुछ खास नोटिस कर लिया. सारा की बार-बार खिसकती जींस उन्हे काफी परेशान कर रही थी.

बिना बेल्ट के ढीली पैंट पहनना सारा को काफी महंगा पड़ गया. वो बार–बार पैंट को संभालती रहीं लेकिन फिर उन्होंने बड़े ही स्टाइल से सारी बात संभाल ली. उन्होंने एक हाथ से ही जींस को पकड़ा और हमेशा की तरह नवाबी अंदाज में चलती रहीं और कैमरों से नजरें चुराने की कोई कोशिश नहीं की.

Back to top button