हेडलाइन

प्रमोशन बिग ब्रेकिंग । शिक्षक प्रमोशन की सुनवाई की तारीख फिर बढ़ी….अब अगले महीने होगी सुनवाई, ये रही तारीख बढ़ने की वजह…

रायपुर 12 जुलाई 2022। छत्तीसगढ़ में शिक्षकों के प्रमोशन का इंतजार फिर बढ़ गया है। हाईकोर्ट ने सुनवाई की तारीख आगे बढ़ा दी है। इस मामले में आज प्रमोशन से जुड़ी सभी याचिकाओं की एक साथ सुनवाई होनी थी, लेकिन एक याचिकाकर्ता के अधिवक्ता की स्वास्थ्यगत कारणों से उपस्थिति नहीं हो पायी। जिसके बाद हाईकोर्ट को दिये अनुरोध के बाद कोर्ट ने अगली तारीख तक के लिए सुनवाई टाल दी। अब 2 अगस्त को इस मामले में सुनवाई होगी। कोर्ट ने सुनवाई को 2 अगस्त तक के लिए टाल दिया है।

इससे पहले सहायक शिक्षकों के प्रमोशन के मुद्दे पर आज हाईकोर्ट में टॉफ आफ लिस्ट रखकर मामले की सुनवाई होनी थी, लेकिन एक याचिकाकर्ता के वकील की तबीयत खराब होने की वजह से सुनवाई नहीं हो सकी। आपको बता दें कि प्रमोशन को लेकर पहले छह याचिका पर सुनवाई हो रही थी, जो बाद में बढ़ गयी है। डबल बेंच में सुनवाई हो रही है। ग्रीष्मावकाश से पहले प्रमोशन के मुद्दे पर सुनवाई हुई थी, लेकिन उस पर बहस पूरी नहीं हो पायी थी। उसके बाद 24 जून की तारीख हाईकोर्ट ने तय की थी। 24 जून को सुनवाई के बाद कोर्ट ने अगली तारीख 12 जुलाई की दी थी। 24 जून को भी कोर्ट ने कहा कि इस मामले को टॉप आफ द लिस्ट रखकर सुनवाई होगी। लेकिन आज सुनवाई नहीं हो सकी।

Back to top button