वायरल न्यूज़

जब शादी के मंडप में ही दुल्हन से नही हुआ कंट्रोल, फिर करने लगी ऐसा काम, जिसे देखता रह गया दुल्हा…..देखिये VIDEO

वायरल न्यूज 24 मार्च 2022 । शादी में यादगार पलों के विडियों हर कोई शेयर करता है, जीं हां सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी से जुड़े काफी विडियों वायरल हो रहे है, जिसे देखकर लोग खूब मजे भी लेते है। जीं हां इन दिनों एक शादी का ऐसा ही विडियों सोशल मीडिया में छाया हुआ है, जिसमें शादी के मंडप पर ही दुल्हन फेरे के वक्त कुछ ऐसा करने लगती है, जिसे देख विडियोंग्राफर से लेकर दुल्हा तक देखते रह जाता है।

https://www.instagram.com/p/CbZTEQeKtJ-/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

शादी के हर पल को कैमरे में कैद करने लड़की और लड़के पक्ष के घर वाले बेकरार रहते है, और इन यादगार पलों के जरिये दुल्हे और दुल्हन के खूब मजे भी लिये जाते है। जीं हां इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जो कि शादी के मंडप में फेरों के दौरान का है। इस वीडियो में दुल्हन कुछ ऐसा काम करती नजर आ रही है। जिसे देखकर दूल्हा भी हैरान रह जाता है, वहीं पास खड़े रिश्तेदार भी दुल्हन को एकटक देखने लगते हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर देखा और शेयर किया जा रहा है। वीडियो में आप दुल्हन की इस हरकत पर दूल्हे का अजब रिएक्शन भी देख सकते हैं।

दरअसल वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा और दुल्हन फेरे लेते वक्त एक रश्म कर रहे है, पंडित जी मंत्र पढ़ रहे है, लेकिन इसी दौरान दुल्हन को काफी नींद आ रही होती है। वीडियो में आप दुल्हन को रश्म निभाते हुए सबके सामने ही जम्हाई लेते देख सकते हैं। ऐसा लगता है कि दुल्हन काफी थकी हुई है और शादी की रस्मों के बीच उसे कई दिनों से सोने को नहीं मिला है। इसके बाद दुल्हन फेरों के दौरान ही जम्हाई लेने लगती है। दुल्हन के जम्हाई लेते समय दूल्हा हैरत भरी नजरों से उसे देखता रह जाता है।

वायरल वीडियो को पिंक विला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ऐसी दुल्हन को टैग करिए जिसके लिए अपनी शादी से ज्यादा जरूरी उसकी नींद है। वायरल वीडियो देखकर लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं। कुछ लड़कियां कमेंट में कह रही हैं कि उनके लिए भी नींद सबसे ज्यादा जरूरी है। कुछ लोग तो कह रहे हैं कि उन्हें भले ही एक टाइम का खाना ना मिले, लेकिन नींद भरपूर चाहिए। वीडियो को अब तक 65 हजार से अधिक लोगों ने लाइक कर लिया है और सोशल मीडिया में शादी का ये विडियों खूब वायरल हो रहा है।

Back to top button