हेडलाइन

प्रमोशन ब्रेकिंग: दिवाली पूर्व सहायक शिक्षकों का प्रमोशन आदेश हुआ जारी, अलग-अलग विकासखंड के लिए जारी हुई अलग-अलग लिस्ट, 31 अक्टूबर तक…

जांजगीर 21 अक्टूबर 2022। सहायक शिक्षकों का प्रमोशन ऑर्डर जारी हो गया है। दीवाली पूर्व जांजगीर जिले से सहायक शिक्षकों का प्रमोशन ऑर्डर जारी हुआ है। खास बात यह है कि अलग-अलग विकासखंड के लिए अलग-अलग पदोन्नति सूची जारी की गई है।

सहायक शिक्षकों के प्रमोशन के साथ-साथ ने उन्हें पदोंन्नत शाला में पोस्टिंग भी दे दी गई है। हालांकि पूर्व में यह मांग चल रही थी कि जिस तरह से पदोन्नति स्तर पर शिकायतें आ रही है, उसे देखकर काउंसलिंग के जरिए पदोन्नति कराई जाए।

लेकिन अब खबरें आ रही है कि प्रमोशन के साथ ही पोस्टिंग लिस्ट भी जारी कर दी गई है। आप बता दें कि सहायक शिक्षक फेडरेशन ने प्रमोशन को लेकर काफी सक्रियता दिखाई थी।

जिला अध्यक्ष रविंद्र राठौर ने इस प्रमोशन संबंधी गतिविधि में तेजी लाने की दिशा में संयुक्त संचालक से लेकर जिला शिक्षा अधिकारी तक लगातार संपर्क किया था। जिसका परिणाम प्रमोशन के रूप में सामने आया है। प्रमोशन हुए प्रधान पाठक को 31अक्टूबर तक ज्वाइनिंग का आदेश दिया गया है। जिलाध्यक्ष रवींद राठौर ने पदोन्नत सभी सहायक शिक्षकों को बधाई दी है।

Back to top button