शिक्षक/कर्मचारी

प्रमोशन अपडेट : बिलासपुर से जारी हुई सहायक शिक्षकों की अंतरिम वरिष्ठता सूची…DEO ने सभी BEO को भेजी लिस्ट, तीन दिन में मांगा…. सहायक शिक्षक फेडरेशन ने की थी पहल..

बिलासपुर 10 अक्टूबर 2022। सहायक शिक्षकों के प्रमोशन की प्रक्रिया जारी है। कई जिलों में प्रमोशन की प्रक्रिया पूर्ण हो चुकी है, तो कई जिलों में सीनियरिटी लिस्ट के आधार पर दावा आपत्ति मंगायी जा रही है। इसी कड़ी में बिलासपुर में भी अंतरिम वरिष्ठता सूची का प्रकाशन किया गया है। डीईओ बिलासपुर ने सभी बीईओ को इस बाबत सूची उपलब्ध करा दी है।

बीईओ को सूची भेजकर डीईओ बिलासपुर ने कहा है कि विकासखंड में कार्यरत सहायक शिक्षकों का स्थानांतरण के कारण पदस्थापना संस्था परिवर्तित हुआ है तो उसे सुधार कर संबंधित को अवगत कराते हुए तीन दिन के भीतर कार्यालय को प्रस्तुत करें।

आपको बता दें कि जांजगीर सहायक शिक्षक फेडरेशन के जिलाध्यक्ष रविंद्र राठौर ने पिछले दिनों ही बिलासपुर संयुक्त संचालक से मुलाकात की थी। इस दौरान रविंद्र राठौर ने बताया था कि प्राथमिक शाला प्रधान पाठक के प्रमोशन प्रक्रिया में किसी तरह की रोक नहीं है। जिसके बाद पदोन्नति की प्रक्रिया शुरू हुई है। बिलासपुर में जारी हुई पदोन्नति पूर्व अंतरिम सिनियरिटी लिस्ट को भी उसी तरह से जोड़कर देखा जा रहा है। रविंद्र राठौर ने मुलाकात के बाद भी लगातार जेडी और डीईओ कार्यालय से समन्वय रखा, जिसके बाद आज डीईओ कार्यालय ने सीनियिरिटी लिस्ट जारी की है।

यहां देखे सीनियरिटी लिस्ट

Back to top button