टॉप स्टोरीज़

रेस्टोरेंट में पुलिस ने रिसेप्शनिस्ट युवक पर जमकर थप्पड़ बरसाए , बोला- पिस्टल से तोड़ दूंगा टांग..

दिल्ली19 जनवरी2024|दिल्ली से सटे यूपी के हापुड़ में एक थप्पड़बाज दारोगा का वीडियो सामने आया है. आरोपी दारोगा ना सिर्फ युवकों को थप्पड़ मारते हुए सीसीटीवी में कैद हुआ है बल्कि वो उन्हें गंदी-गंदी गालियां भी दे रहा है.  दरअसल ये पूरा मामला हापुड़ नगर कोतवाली क्षेत्र के मोदीनगर रोड का है जहां एक पिज्जा रेस्टोरेंट में दारोगा ने रेस्टोरेंट के रिसेप्शनिस्ट युवक पर जमकर थप्पड़ बरसाए. उसने रेस्टोरेंट में बैठे युवक से भी मारपीट की. घटना से जुड़ा वीडियो रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

सीसीटीवी के वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि हापुड़ नगर कोतवाली क्षेत्र के केशव नगर चौकी इंचार्ज दारोगा नसीम अली रेस्टोरेंट के रिसेप्शनिस्ट से न से न सिर्फ गाली-गलौज कर रहे हैं, बल्कि एक के बाद एक कई थप्पड़ भी लगातार मार रहे हैं.

बताया जा रहा है कि दारोगा नसीम अली पिज्जा रेस्टोरेंट में कपल के आने पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे थे. साथ ही वहां पर्दा लगाए जाने पर उन्होंने आपत्ति जाहिर की. उन्हें रेस्टोरेंट में पिज्जा खाने के लिए आने वाले कपल से इतनी दिक्कत हो गई कि उन्होंने रेस्टोरेंट के रिसेप्शनिस्ट युवक पर थप्पड़ों की बरसात करते हुए पिटाई कर दी. साथ ही पिज्जा खा रहे युवकों से भी मारपीट की. इस दौरान लड़की वहां से भाग गई.

दारोगा नसीम अहमद की मारपीट करने का यह वीडियो गुरूवार 18 जनवरी का ही है. बताया जा रहा है कि इससे पहले भी उन्होंने 11 जनवरी को यहां रेस्टोरेंट में आकर आकर रेस्टोरेंट संचालक और वहां बैठे युवकों को पीटा था.

डीएसपी को सौंपी जांच
वीडियो को लेकर एसपी अभिषेक वर्मा ने मामले की जांच कराई। उसके बाद दारोगा नफीस अहमद को सस्पेंड कर दिया गया है। मामले की जांच सीओ को सौंपी गई है। एसपी अभिषेक वर्मा ने जिले के सभी पुलिस कर्मचारियों और अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि ऐसा कोई कृत्य न करें जो विधि के प्रतिकूल हो। विधि के प्रतिकूल हो। विधि के प्रतिकूल काम के संज्ञान में आने पर संबंधित के विरुद्ध कड़ी दण्डात्मक कार्रवाई की जाएगी।

.

Back to top button