पॉलिटिकलहेडलाइन

आज 12 बजे CM की होगी PM मोदी से मुलाकात, गृहमंत्री से 12.45, तो शाम 7 बजे राष्ट्रपति से होगी मुलाकात

रायपुर 23 दिसंबर 2023। दिल्ली दौरे पर आज मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति, उप राष्ट्रपति और गृहमंत्री से मुलाकात करेंगे। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के साथ डिप्टी सीएम अरूण साव और विजय शर्मा भी मुलाकात के दौरान मोजूद रहेंगे। जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय आज सुबह 8:30 बजे भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे। वहीं 12:00 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात होगी। जबकि 12:45 पर गृहमंत्री अमित शाह से, 4:00 बजे वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण से और शाम 7:00 बजे राष्ट्रपति से मुलाकात करेंगे।

लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों को लेकर बीजेपी हेडक्वॉर्टर में शुक्रवार को पहले दिन की बैठक हुई। इसमें पीएम मोदी, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई सीनियर नेता बैठक में मौजूद रहे। यहां 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा हुई। दो दिन (22-23 दिसंबर) तक चलने वाली इस बैठक की पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा बैठक की अध्यक्षता कर रहे हैं।

वे पार्टी ने शामिल नेताओं और कार्यकर्ताओं को बताएंगे कि कैसे मोदी सरकार की योजनाओं की आम लोगों तक पहुंचाना है, जिससे आगामी चुनाव में पार्टी की ऐतिहासिक जीत मिले।बैठक में पार्टी के अलग-अलग विंग और राज्य इकाइयों को लोकसभा चुनाव की तैयारी के लिए निर्देश दिए जाएंगे। अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती (25 दिसंबर) की तैयारी पर भी बात हो सकती है।

Back to top button