शिक्षक/कर्मचारीहेडलाइन

CG : कलेक्टर ने छात्रावास अधीक्षक को किया सस्पेंड,कार्य में लापरवाही पाये जाने पर लिया एक्शन….मचा हड़कंप

बीजापुर 1 अगस्त 2023। बीजापुर में छात्रावास के प्रभारी अधीक्षक को कलेक्टर ने सस्पेंड कर दिया हैं। बताया जा रहा हैं कि प्रभारी अधीक्षक के खिलाफ लगातार शिकायते मिल रही थी। कार्य में लापरवाही किये जाने के गंभीर मामले पर कलेक्टर ने एक्शन लेते हुए निलंबन की कार्रवाई की हैं। कलेक्टर के इस एक्शन के बाद हड़कंप मचा हुआ हैं।

दरअसल पूरा मामला बीजापुर के आवापल्ली प्री-मैट्रिक छात्रावास का हैं। जानकारी के मुताबिक छात्रावास के प्रभारी अधीक्षक के पद पर शिक्षक एल.बी. रुद्रप्रताप झाड़ी की पदस्थापना थी। बताया जा रहा हैं कि रूद्रपाल झाड़ी के विरूद्ध छात्रावास संचालन और कर्तव्य पालन में गंभीर लापरवाही की शिकायत सामने आयी थी। इस गंभीर प्रकरण पर तत्काल एक्शन लेते हुए बीजापुर कलेक्टर राजेंद्र कटारा ने प्रभारी अधीक्षक रूद्रपाल झाड़ी को निलंबित कर करने का आदेश आज जारी किया हैं।

कलेक्टर ने साफ किया हैं कि छात्रावासों में लापरवाही बिल्कुल भी बर्दाश्त नही की जायेगी। छात्रावास में रहने वाले बच्चों की बेहतर सुविधा और अध्यापन व्यवस्था के साथ कभी भी समझौता नही किया होना चाहिए। कलेक्टर के इस एक्शन के बाद छात्रावास में मनमानी करने वाले अधीक्षकों के बीच हड़कंप मचा हुआ हैं। वही निलंबित प्रभारी अधीक्षक रूद्रप्रताप झाड़ी को जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय बीजापुर में अटैच किया गया है।

Back to top button