हेडलाइन

CG News- असिस्टेंट प्रोफेसर ने दी जान, प्यार में खाया धोखा, तो इहलीला कर ली खत्म, पुलिस को मिला सुसाइड नोट

Durg News: भिलाई 21 अप्रैल 2024। भिलाई से एक बड़ी खबर आ रही है। रूंगटा कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर ने आत्महत्या कर दी है।पुलिस ने बताया कि सुसाइड नोट मिला है, प्‍यार में असफलता मिली, इसलिए जान दे रहा हूं। पुलिस द्वारा मृतक के शव का सुपेला स्थित सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को सौंप दिया गया है।

जानकारी है कि भिलाई के रूंगटा कालेज आर -1 के कंप्यूटर के असिस्‍टेंट प्रोफेसर मनीष शर्मा ने बीती रात आत्महत्या कर ली। वे 32 वर्ष के थे। रात को खाना खाने के बाद असिस्‍टेंट प्रोफेसर शर्मा अपने कमरे में चले गए थे उसके बाद सुबह जब देर तक वह अपने कमरे से बाहर नहीं आए तब घर वालों ने कमरे के दरवाजा तोड़ा जहां पर देखा कि प्रोफेसर शर्मा पखे से लटके हुए हैं।

रामनगर निवासी मनीष शर्मा पिछले कुछ दिनों से मानसिक अवसाद में चल रहे थे। बताया गया कि किसी युवती के साथ मनीष का प्रेम संबंध था। जिसे लेकर वह काफी दिन से परेशान थे। शनिवार -रविवार की रात 2:30 बजे तक उनके कमरे की लाइट जल रही थी। इसके बाद उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।शनिवार को कालेज में स्टूडेंट की क्लास ली। पुलिस को कमरे से सुसाइड नोट मिला है। आत्महत्या का कारण प्यार में नाकामी बताया है। वैशालीनगर पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Back to top button