पॉलिटिकलबिग ब्रेकिंग

रमन सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की फोटो की ट्वीट, तो कांग्रेस ने पूछा सवाल- “छत्तीसगढ़ हित की कुछ बात भी किये या फिर मौनी बाबा बने रहे”

रायपुर 29 अप्रैल 2022। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। दिल्ली दौरे पर रमन सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ मुलाकात की तस्वीर पोस्ट की है। इधर मोदी-रमन की मुलाकात पर कांग्रेस ने तंज कसा है। आपको बता दें कि पिछले दो दिनों से पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह पार्टी के शीर्ष नेताओं के साथ दिल्ली में है, जहां चुनावी रणनीति को लेकर बैठेकें चल रही है। कल दिल्ली में भाजपा के शीर्ष नेताओं की बैठक हुई, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह शामिल हुए। रमन सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ मुलाकात की तस्वीर ट्ववीट कर लिखा है …

आज देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी से सौजन्य भेंट करने का अवसर प्राप्त हुआ। इस दौरान चार राज्यों में भाजपा की जीत की बधाई दी एवं छत्तीसगढ़ में संगठन के कार्यों से अवगत कराया। साथ ही प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना की तिथि बढ़ाने पर आभार व्यक्त किया।

Image
दिल्ली में पधानमंत्री मोदी से पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने की मुलाकात

इधर रमन सिंह की प्रधानमंत्री मोदी से हुई मुलाकात को लेकर कांग्रेस ने तंज कसा है। कांग्रेस मीडिया विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने सवाल पूछा है कि प्रधानमंत्री के साथ मुलाकात के दौरान रमन सिंह ने प्रदेश हित के किस मुद्दे पर उनसे चर्चा की है, उसकी जानकारी जनता को देनी चाहिये। सुशील आनंद शुक्ला ने कहा है कि पूछा है कि प्रदेश में धान का उत्पादन बहुतायत हो रहा है, तो क्या धान से एथेनॉल बनाने को लेकर उनकी कुछ चर्चा हुई?

प्रदेश में काफी ट्रेनें बंद है, क्या रमन सिंह ने ट्रेनों को चालू करने को लेकर प्रधानमंत्री से कुछ बातें की ?राज्य के वरिष्ठ नेता होने के नाते राज्य के केंद्र सरकार के पास 55000 करोड़ लंबित होने पर क्या चर्चा हुई? कांग्रेस ने कहा कि 15 साल तक रमन सिंह प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे, ऐसे में छत्तीसगढ़ की जनता उनसे जानना चाहती है कि क्या उन्होंने प्रधानमंत्री से मुलाकात के दौरान कुछ बातें छत्तीसगढ़ की हित से जुड़ी हुई प्रधानमंत्री से कही, या फिर हर बार की तरह मौनी बाबा बने रहे।

Back to top button