बिग ब्रेकिंग

…जब CM भूपेश बघेल कैबिनेट मंत्रियों के साथ पहुंचे PVR…. देख रहे हैं फिल्म “कश्मीर फाइल्स”… आज विधानसभा में मुख्यमंत्री ने ….

रायपुर 16 मार्च 2022। आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मंत्रियों और विधायकों के साथ कश्मीर फाइल्स मूवी देखने पहुंचे हैं। रायपुर के मैग्नेटो पीवीआर में एक हॉल बुक कराया गया है। जहां विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कैबिनेट मंत्री और कई विधायक मूवी देखने पहुंचे हैं। इससे पहले आज मुख्यमंत्री ने विधानसभा में सभी विधायकों और मंत्रियों को प्रस्ताव दिया था कि कश्मीर फाइल्स फिल्म साथ देखने चले।

इससे पहले कश्मीर फाइल्स पर आज सदन में टैक्स फ्री करने को लेकर शोर शराब हुआ। शून्यकाल में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग उठाई। भाजपा विधायकों का कहना था कि मनोरंजन राज्य सूची का विषय है। इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि जीएसटी आने के बाद इस कर का भी आधा हिस्सा केंद्र सरकार को ही जाता है। केंद्र सरकार से पूरे देश में ही फिल्म को टैक्स फ्री करा दें।इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा नेता केंद्र सरकार से कहकर पूरे देश में इसे टैक्स फ्री करवा दें। यहां भी टैक्स फ्री हो जाएगी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि सदन की कार्यवाही खत्म होने के बाद सभी विधायकों को यह फिल्म देखने के लिए आमंत्रित किया।

Back to top button