बिग ब्रेकिंग

वीडियो : बड़ा आतंकी हमला, एयरफोर्स बेस पर भीषण गोलीबारी,दोनों तरफ से जबरदस्त फायरिंग….

पाकिस्तान4 नवंबर 2023|पाकिस्तान में एक बार फिर से बड़ा आतंकी हमला हुआ। आतंकियों ने पाकिस्तान के वायुसेना के बेस पर हमला किया। आत्मघाती हमलावरों सहित कई भारी हथियारों से लैस आतंकी पंजाब के मियांवाली स्थित पाकिस्तान वायु सेना के अड्डे में घुसे जहां दोनों तरफ से जबरदस्त फायरिंग हुई। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, आत्मघाती हमलावर सीढ़ियों के जरिए वहां घुसे और फिर हमला शुरू कर दिया और एक के बाद एक लगातार की बम धमाकों को भी अंजाम दिया।

वहीं सेना ने कहा कि भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों ने शनिवार तड़के पंजाब प्रांत में पाकिस्तान वायु सेना के प्रशिक्षण अड्डे पर हमला किया, जिसमें जमीन पर मौजूद तीन विमानों को नुकसान पहुंचा।पाकिस्तानी सेना ने एक बयान में कहा कि पाकिस्तान वायु सेना के मियांवाली ट्रेनिंग एयर बेस पर आतंकवादियों ने हमला किया था, लेकिन सैनिकों ने तीन हमलावरों को मारकर और तीन अन्य को घेरकर इसे नाकाम कर दिया।

खबरों की मानें तो पाकिस्तान की सेना ने कहा कि इस हमले में वायु सेना अड्डे के अंदर खड़े तीन विमान और एक ईंधन बाउजर भी क्षतिग्रस्त हो गया है। पाकिस्तानी सेना के इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस का कहना है कि क्षेत्र को पूरी तरह से खाली कराने के लिए अभियान जारी है।

टीजेपी के प्रवक्ता मुल्ला मोहम्मद कासिम ने कहा कि उसके फिदायीन हमलावरों ने पीएएफ एयरबेस में दर्जनों छोटे और बड़े विमानों को नष्ट कर दिया है। वहीं इस हमले में कई सैन्यकर्मी और पायलट भी मारे गए हैं। हालांकि, पाकिस्तान की ओर से इसकी पुष्टी नहीं की गई है।

Back to top button