टॉप स्टोरीज़बिग ब्रेकिंग

प्राण प्रतिष्ठा के बाद रामलला ने झपकाई पलके , तेजी से वायरल हो रहा वीडियो..

दिल्ली 23 जनवरी2024|अयोध्या के राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हो चुकी है. हजारों वीवीआईपी इस कार्यक्रम में शरीक हुए, जबकि देश-दुनिया में करोड़ों श्रद्धालुओं ने कार्यक्रम का लाइव टेलीकास्ट देखकर भगवान श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा का आनंद उठाया. वहीं, रात के वक्त पूरे देश ने दीवाली मनाई. अब सोशल मीडिया पर रामलला की प्रतिमा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रामलला पलकें झपकाते नजर आए. यह वीडियो देखकर रामभक्त भाव-विभोर हैं और वे लगातार जय श्रीराम के नारे लगा रहे हैं.
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बता दें कि राम मंदिर में आकर्षण का केंद्र रामलला की 51 इंच की मूर्ति है, जो बेहद मनमोहक है. इस मूर्ति की तस्वीर सोशल मीडिया पर छा चुकी है. हर कोई अपनी प्रोफाइल से लेकर स्टेटस और रील्स तक में रामलला की इस मूर्ति की तस्वीर को शेयर कर रहा है. अब सोशल मीडिया पर रामलला का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रामलला पलकें झपकाते नजर आए.

बिना सच्चाई जानें पहली दफे इस वीडियो को देखने के बाद जाहिर है लोग शॉक्ड रह गए। वायरल पोस्ट को अब तक 1.3 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। X के @happymi_ हैंडल पर इसे शेयर किया गया है। कई लोगों ने इस वीडियो पर कॉमेंट भी किया है। एक यूजर ने लिखा है- हमारे रामलला और भी अधिक मासूम और दिव्य लग रहे हैं। इसे शेयर करने के लिए धन्यवाद।

इमोशनल हो गए राम!
एक और शख्स ने लिखा है- जिसने भी यह किया है, उसका धन्यवाद। एक यूजर ने लिखा है- मैं इसके लिए नहीं तैयार था। मेरा दिल जोरों से धड़क उठा, देख कर ऐसा लग रहा जैसे राम जी इमोशनल हो गए हैं। बहरहाल, आपको भगवान राम का यह वीडियो कैसा लगा। अपनी बात जरूर कॉमेंट सेक्शन में रखें।

Back to top button