हेडलाइन

राममय होगा नया रायपुर: सुबह 6 से रात 8 तक सभी चौक चौराहों में बजेगा राम भजन व राम धुन, 22 जनवरी को अयोध्या से कार्यक्रम का  होगा LIVE प्रसारण

रायपुर, 20 जनवरी 2024। अयोध्या में 22 जनवरी के भव्य कार्यक्रम की तैयारी हेतु , कैबिनेट मंत्री ओ पी चौधरी ने नवा रायपुर अटल नगर के सभी चौक पर श्री राम जी के भजन एवं भक्ति गीत प्रसारण के निर्देश अटल नगर प्राधिकरण को दिए हैं। उन्होंने आम जानता कि सुविधा एवं आस्था के लिए 22 जनवरी को होने वाले भव्य कार्यक्रम के सीधे प्रसारण नवा रायपुर में लगे बड़े LED स्क्रीन पर भी LIVE दिखाए जाने हेतु सीईओ  नवा रायपुर को निर्देशित किया ।

उल्लेखनीय है कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की पहल अन्तर्गत नवा रायपुर स्मार्ट सिटी में 20 चौक चौराहों पर आम जानता कि सुविधा एवं जानकारी प्रदाय करने हेतु स्पीकर सिस्टम इनस्टॉल किए गए है । इसके अतिरिक्त 7 जगह भव्य बड़े साइज के LED स्क्रीन भी इनस्टॉल किए गए हैं।

वित्त मंत्री श्री ओ पी चौधरी ने नवा रायपुर के लोगों की आस्था को ध्यान में रखते हुए यह निर्णय लिया है, इस से नवा रायपुर के लोगों को अयोध्या में होने वाले भव्य कार्यक्रम से जुड़ने का मौका मिलेगा ।

Back to top button