Technology

आकर्षक कीमत सिर्फ 9999 रूपये में मिल रहा Realme का प्रीमियम स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ बेहतरीन फीचर्स

आकर्षक कीमत सिर्फ 9999 रूपये में मिल रहा Realme का प्रीमियम स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ बेहतरीन फीचर्स आ गया रियलमी का नया स्मार्टफोन यदि आपका बजट भी कम है ओर अपने लिए के सुन्दर दिखने वाला स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो Realme ने अपना नया शानदार स्मार्टफोन Realme C53 को मार्केट में उतार दिया है इसी के साथ इसमें आपको कम कीमत में शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ ही बहुत दमदार फीचर्स का सपोर्ट देखने के लिए मिलने वाला है आइये जानते है इस स्मार्टफोन की सम्पूर्ण जानकारी बने रहे अंत तक

read more: VIDEO : दुकान में नाश्ता कर रहे थे लोग, तभी घुस आई तेज रफ्तार कार…वीडियो देख उड़ जायेंगे होश

Realme C53 का शानदार डिस्प्ले

Realme C53 एक बहुत ही अच्छा स्मार्टफोन होने वाला है आपको इस स्मार्टफोन में बजट सेगमेंट के फोन पर आपको Realme के और से बहुत ही बढ़ा डिस्प्ले का सपोर्ट देखने के लिए मिल जाता है इसी के साथ आपको इस Realme C53 दमदार स्मार्टफोन के डिस्प्ले में इस स्मार्टफोन पर 6.74″ का एचडी एलसीडी डिस्पले ऑफर करी जाती है। ओर यह 90 Hz के Refresh Rate को सपोर्ट करता है .

आकर्षक कीमत सिर्फ 9999 रूपये में मिल रहा Realme का प्रीमियम स्मार्टफोन, शानदार कैमरा क्वालिटी के साथ बेहतरीन फीचर्स

Realme C53 के स्टोरेज का विकल्प

बात करे इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की तो आपको इस स्मार्टफोन में हैवी गेमिंग करने के लिए कंपनी के ओर से T612 का प्रोसेसर ऑफर करा जाता है इसी के साथ इसमें आपको 4GB RAM 128GB इंटरनल स्टोरेज, 6GB RAM 64GB इंटरनल स्टोरेज और साथ ही 6GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट देखने के लिए मिल जायेगा ओर यह आपको एकदम जबरदस्त गेमिंग का एक्सपेरिएंस देने वाला है .

Realme C53 का कैमरा

आपकी बेहतरीन फोटो लेने के लिए इस स्मार्टफोन में आपको 108MP का ड्यूल कैमरा देखने को मिलता है। इसी के साथ आपको बेहतरीन वीडियो कॉल ओर सेल्फी लेने के लिए इसमें 32MP का फ्रंट कैमरा ऑफर करा जाता यही और यह फ़ोन LOW लाइट में भी काफी बेहतरीन फोटो लेता है इसी के साथ इसमें आपको 5000mAh की बैटरी मिलती है जो 33W के चार्जर के साथ आती है .

read more: Yamaha RX100 बवंडर लुक और फीचर्स के साथ मचाएगी धमाल,आपका दिल लेगी जीत ,जानिए कब होगी लॉन्च

Realme C53 की कीमत

यदि आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते है तो भारतीय मार्केट में इस स्मार्टफोन के 4GB रैम और 128GB स्टोरेज की कीमत 9,999 रूपये है।

Back to top button