स्पोर्ट्स

विराट कोहली की बेटी को रेप की धमकी…DCW ने दिल्ली पुलिस को भेजा नोटिस

नईदिल्ली 2 नवंबर 2021।दुबई (Dubai) में हाल ही में भारत पाकिस्तान क्रिकेट मैच (IndvsPak Match) में टीम की हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की बेटी को ऑनलाइन धमकियों को लेकर दिल्ली महिला आयोग (DCW) ने दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को नोटिस जारी किया है।

महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्विटर पर लिखा कि जिस तरह से 9 महीने की बच्ची को धमकी दी, वह “बहुत शर्मनाक” है। साथ ही उन्होंने दिल्ली पुलिस से मामले में पुलिस जांच के संबंध में जानकारी शेयर करने का आग्रह भी किया। मालीवाल ने आगे कहा, “टीम ने हमें हजारों बार गौरवान्वित किया है, फिर हार में यह मूर्खता क्यों है?”

ANI के मुताबिक, “INDvsPAK मैच के बाद विराट कोहली की 9 महीने की बेटी को ऑनलाइन रेप की धमकी देने की खबरों पर DCW ने स्वत: संज्ञान लिया। DCW ने पुलिस कमिश्नर से उन्हें FIR की एक कॉपी, पहचाने गए और गिरफ्तार किए गए आरोपियों की डिटेल्स, कार्रवाई की विस्तृत रिपोर्ट आठ नवंबर तक उपलब्ध कराने को कहा है।”

 

दरअसल मैच में हार के बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की 10 महीने की बेटी को एक ट्वीट के जरिए रेप की धमकी गई, जिसे बाद में डिलीट कर दिया गया। इस घटना ने उन लोगों का भी ध्यान खींचा है, जिनका क्रिकेट से कोई लेना-देना नहीं है।

कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह धमकी कोहली के उस मैसेज के जवाब में थी, जिसमें T20 वर्ल्ड कप के पहले मैच में पाकिस्तान से भारत की हार के बाद शमी पर धार्मिक भेदभाव की आलोचना की गई थी।

Back to top button