बिग ब्रेकिंग

CWC की बैठक से CM भूपेश वापस लौटे……बोले- “सभी ने सोनिया व राहुल के नेतृत्व पर भरोसा जताया”….बीजेपी के प्रदर्शन व पत्थलगांव प्रकरण को लेकर क्या कहा,पढ़िये

रायपुर 16 अक्टूबर 2021। कांग्रेस वर्किंग कमेटी की  बैठक में भाग लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रायपुर लौट आये हैं। रायपुर एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि

“आज सीडब्ल्यूसी की बैठक थी। सीडब्ल्यूसी के मेंबर सभी सदस्य उपस्थित थे। सोनिया जी की अध्यक्षता में बैठक संपन्न हुई। एमपी के उपचुनाव को लेकर कार्यक्रम तय किया गया है। साथ ही 5 राज्यों में जहां चुनाव होने वाले हैं। कुछ महीने बाद उसके बारे में विस्तार से चर्चा होगी। किसानों के मुद्दे पर और आंतरिक सुरक्षा के मुद्दों पर भी सब लोगों ने एक स्वर से सोनिया जी और राहुल जी के नेतृत्व पर विश्वास व्यक्त किया। बहुत ही सकारात्मक चर्चा उस बैठक में संपन्न हुई”

वहीं कांग्रेस द्वारा मध्यप्रदेश सरकार को भी इस घटना में मुआवजा देने की बात को लेकर सीएम ने कहा कि…

गाड़ी एमपी की है। गांजा तस्कर भी मध्य प्रदेश का है। गाड़ी उड़ीसा से आ रही थी और मध्यप्रदेश जा रही थी। यह अक्सर देखा गया है कि चाहे महासमुंद हो या बस्तर हो सभी क्षेत्रों में लगातार उड़ीसा से गांजा आता है। ओडिशा सरकार को इस मामले में सख्ती बरतनी चाहिए। दूसरी बात यह है कि मध्यप्रदेश के गांजा तस्कर है। क्या इस प्रकार के और भी वहां लोग हैं, जो इस रैकेट में काम कर रहे हैं मध्य प्रदेश सरकार को भी इसमें संज्ञान लेना चाहिए”

पत्थलगांव की घटना पर बीजेपी के आंदोलन पर सीएम ने कहा कि..

उनको धरना मध्य प्रदेश सरकार के खिलाफ करनी चाहिए, क्योंकि उस पूरे मसले का भंडाफोड़ हो.. उसकी मांग उन्हें करनी चाहिए । जहां तक छत्तीसगढ़ सरकार की बात है घटना बहुत दुर्भाग्यजनक है। जिसकी इसकी जितनी भी निंदा की जाए, उतनी कम है। मृतक परिवार के प्रति सहानुभूति हमारी है। सरकार की ओर से सभी कार्रवाई तत्काल किया गया है।आरोपी पकड़े गए हैं। एसआई को निलंबित कर दिया गया है। जांच जारी है और जांच में जो सामने आएगा उसमें कारवाई की जाएगी। भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर क्या चाहती है और आंदोलन कर आरोपी पकड़े गए हैं। मुआवजा की घोषणा कर दिए गए… अब आंदोलन किस बात की..???

Back to top button