Technology

40 घंटे तक की बैटरी लाइफ वाला Realme Buds Air6 Pro इस तारीख को भारत में हो रहा है लॉन्च

Realme Buds Air6 Pro TWS इयरफोन्स को 20 जून को भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने इसकी पुष्टि खुद की है। इसी दिन रियलमी Realme GT 6 स्मार्टफोन को भी लॉन्च करने वाली है। Realme Buds Air6 Pro को चीन में लॉन्च किया जा चुका है और अब नए इयरबड्स भारत में एंट्री ले रहे हैं। नए रियलमी ट्रू वायरलेस स्टीरियो इयरफोन की मुख्य खासियतों में से कुछ इनमें शामिल नॉइस कैंसलेशन, डुअल-डिवाइस कनेक्शन और Hi-Res सर्टिफिकेशन हैं। नए Buds Air6 Pro कंपनी द्वारा भारत में इसी साल मई में लॉन्च किए गए Realme Buds Air6 के प्रो वर्जन के रूप में आएंगे। रियलमी का दावा है कि Air6 Pro TWS केस के साथ कुल 40 घंटों तक का बैटरी बैकअप देने में सक्षम है। चलिए इनके बारे में विस्तार से जानते हैं।

40 घंटे तक की बैटरी लाइफ वाला Realme Buds Air6 Pro इस तारीख को भारत में हो रहा है लॉन्च

Realme Buds Air6 Pro की उपलब्धता

Realme के अनुसार, Buds Air6 Pro भारत में 20 जून को दोपहर 1:30 बजे लॉन्च किए जाएंगे। TWS इयरफोन को Flipkart और Realme India की वेबसाइट पर बेचा जाएगा। इसकी कीमत की घोषणा लॉन्च इवेंट में की जाएगी। इसी के साथ कंपनी Realme GT 6 स्मार्टफोन से भी पर्दा उठाएगी।

बता दें कि Buds Air6 Pro को Realme ने चीन में 469 युआन (लगभग 5,500 रुपये) की कीमत में लॉन्च किया था। भारत में भी कंपनी प्रतियोगिता को देखते हुए कीमत को आक्रामक रख सकती है।

Read more : Work From Home के दिन हुए कम, लेकिन इस फील्‍ड में अभी भी ‘डिमांड’

Realme द्वारा लॉन्च की पुष्टि करने वाले पोस्टर में Realme Buds Air6 Pro को ग्रे कलर में देखा जा सकता है। चीन में इसे ग्लेशियर सिल्वर और गैलेक्सी टाइटेनियम शैडो (दोनों नाम चीनी भाषा से अनुवादित) कलर ऑप्शन में पेश किया गया था। Buds Air6 Pro का केस स्टैंडर्ड मॉडल के समान ही दिखाई देता है। इसमें ग्लॉसी फिनिश मिलती है और बड्स स्टेम शेप में आते हैं।

40 घंटे तक की बैटरी लाइफ वाला Realme Buds Air6 Pro इस तारीख को भारत में हो रहा है लॉन्च

Realme Buds Air 6 Pro के स्पेसिफिकेशंस

Realme Buds Air 6 Pro में एक ड्यूल ड्राइवर सेटअप मिलता है, जिसमें 6 mm ट्वीटर और 11 mm वूफर शामिल है। यह ड्यूल नॉइस कैंसलेशन माइक्रोफोन के साथ 50dB ANC का वादा करते हैं। ईयरबड्स में कॉल के लिए AI डीप नॉइस कैंसलेशन फीचर भी है। बैटरी बैकअप के मामले में इयरबड्स फुल चार्जिंग 40 घंटे (चार्जिंग केस के साथ) तक इस्तेमाल किए जा सकते हैं। वहीं सिर्फ 7 मिनट की चार्जिंग में 7 घंटे का ऑडियो प्लेबैक मिलता है। इयरबड्स IP55 रेटिंग के साथ आते हैं, जिससे पानी और धूल से सुरक्षा सुनिश्चित होती है।

Back to top button