हेडलाइन

बेटियों की बगावत: कांंग्रेस-भाजपा के पूर्व सांसदों की बेटियों के बागी बोल, एक ने छोड़ी पार्टी, तो दूसरे ने फेसबुक दर्द किया बयां

रायपुर 20 अक्टूबर 2023। इस चुनाव में नेताओं की बेटियां काफी मुखर है। ओजस्वी मंडावी को टिकट नहीं दिये जहां दंतेवाड़ा से उनकी बेटी ने वीडोय जारी किया, तो वहीं अब भाजपा और कांग्रेस के दो पूर्व सांसदों की बेटी ने भी अपना दर्द बयां किया है। टिकट नहीं मिलने पर जहाँ जांजगीर की पूर्व सांसद कमला देवी पाटले की बेटी चांदनी भारद्वाज ने भाजपा छोड़ जोगी कांग्रेस का दामन थाम लिया तो वही अब सारंगढ़ से छह बार के सांसद रहे स्वर्गीय परसराम भारद्वाज की बेटी ने भी फेसबुक पर दर्द बयां किया है।

पूर्व सांसद की बेटी परसराम भारद्वाज की बेटी ने सोशल मीडिया पर पार्टी के फैसले के खिलाफ पोस्ट कर अपनी नाराजगी दिखायी है। रोमा भारद्वाज पामगढ़ से टिकट की दावेदार थी लेकिन कांग्रेस ने उनकी अनदेखी कर यहाँ से शेषराज हरबंश को उम्मीदवार बनाया है।

रोमा भारद्वाज ने लिखा है “टिकट उन्ही को मिलता है जिनका जुगाड़ होता है, बाकि सर्वे तो फसल का भी होता है लेकिन बीमा नहीं मिलता। ” इस तरह रोमा ने पार्टी के सर्वे के बाद टिकट वितरण के दलील पर भी सवाल उठायें है। रोमा ने एक अन्य पोस्ट को भी शेयर किया है जिसपर लिखा है “पामगढ़ के जन्ता बहुत होसियार अऊ बहुत समझदार हे, खेत में धान के बीच करगा,ल कैसे निकाल के फेकथे ,ओला पामगढ़ के जन्ता अच्छा से जानथे।”

आपको बता दें कि परसराम भारद्वाज 1980 से 1998 तक लगातार सारंगढ़ लोकसभा क्षेत्र के सांसद रहे। संयुक्त मध्यप्रदेश में वे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भी रहे। स्पोर्ट्स टीचर के रूप शासकीय सेवा से करियर शुरू करने वाले भारद्वाज स्व. विद्याचरण शुक्ल और स्व. शिव प्रसाद शर्मा के कहने पर राजनीति में आए थे।

Back to top button