हेडलाइन

कृषि मंत्री का इस्तीफा: ‘ विभाग में सब अधिकारी चोर हैं और मैं उन चोरों का सरदार ‘ ….बयानों के बाद विवादों में आये मंत्री ने दिया इस्तीफा

पटना। कृषि मंत्री सुधाकर सिंह ने आखिरकार अपना इस्तीफा दे दिया है। पिछले कई दिनों से सुधाकर सिंह के मंत्री पद छोड़ने की अटकलें लग रही थी। खासकर पिछले दिनों चोरों के सरदार वाले बयान ने जिस तरह से तूल पकड़ा था। उसके बाद से तो यह साफ हो चुका था कि नीतीश मंत्रिमंडल में उनका टिक पाना संभव नहीं है।

आखिरकार रविवार को डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को उन्होंने इस्तीफा सौंप दिया है। पिछले दिनों खुले मंच पर नीतीश सरकार की आलोचना करने वाले और कामकाज पर सवालों के शक्ल में अपने संबोधन देने वाले सुधाकर सिंह का इस्तीफा मंजूर हुआ है या नहीं इसके बारे में कुछ देर बाद ही पता चल पाएगा, फिलहाल यह खबर आई है कि मंत्री सुधाकर सिंह ने अपना इस्तीफा सौंप दिया है।

आपको याद होगा कि पिछले दिनों एक कार्यक्रम में उन्होंने कृषि विभाग के संदर्भ में यह बयान दिया था कि उनके विभाग में सब चोर है और मंत्री होने के नाते वो चोरों के सरदार है।

वहीं कुछ दिन पहले उन्होंने एक कार्यक्रम के दौरान अधिकारियों को हिदायत दी थी कि जहां माप तौल के अधिकारी गड़बड़ी करते पाए उन्हें को जूते से पीटे।

आपको बता दें कि सुधाकर सिंह शुरू से ही काफी विवादों में रहे हैं। सरकार के कामकाज को लेकर सुधाकर सिंह का स्पष्ट बयान आलोचनाओं के घेरे में भी ला रहा था। खबरें ये भी आ रही थी कि नीतीश कुमार के साथ उनके रिश्ते ठीक नहीं चल रहे हैं और आखिरकार आज ये खबर आई है की सुधाकर सिंह ने इस्तीफा दे दिया है। हालांकि वो मंत्रिमंडल में रहेंगे या नहीं इसका फैसला फैसला फिलहाल तेजस्वी करेंगे।

Back to top button