स्पोर्ट्स

रोहित शर्मा के कटे 3 चालान, हाईवे पर 215 किमी. की रफ्तार से दौड़ा दी लक्जरी कार

नई दिल्ली 19 अक्टूबर 2023| भारतीय क्रिकेट कप्तान रोहित शर्मा को मौजूदा आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के लिए अपनी टीम में शामिल होने के लिए गाड़ी चलाते समय मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर तीन तेज गति के टिकट मिले।36 वर्षीय भारतीय क्रिकेट कप्तान ने अपनी लेम्बोर्गिनी में मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर 200 किमी/घंटा से अधिक की गति तक पहुंच गए और यहां तक ​​कि एक बिंदु पर 215 किमी/घंटा तक पहुंच गए।

यातायात पुलिस अधिकारी श्री शर्मा के राजमार्ग पर तेज गति से गाड़ी चलाने से चिंतित थे और उन्होंने उन्हें पुलिस एस्कॉर्ट के साथ टीम बस में यात्रा करने का सुझाव दिया।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत के टूर्नामेंट के शुरुआती मैच में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद, दाएं हाथ के बल्लेबाज ने शैली में वापसी की, अफगानिस्तान और पाकिस्तान के खिलाफ अगले दो मैचों में एक शतक और एक अर्धशतक बनाया, जिससे भारत को 273 और 192 रनों के लक्ष्य का पीछा करने में मदद मिली। क्रमश।

श्री शर्मा टूर्नामेंट में तीन मैचों में 72.33 की औसत से 217 रन के साथ चौथे शीर्ष रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं। उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में दो रिकॉर्ड तोड़े: तीनों प्रारूपों में एक खिलाड़ी द्वारा लगाए गए सर्वाधिक छक्के और एकदिवसीय विश्व कप इतिहास में किसी एक खिलाड़ी द्वारा बनाए गए सर्वाधिक शतक।
मौजूदा विश्व कप में टीम इंडिया आज अपना चौथा मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगी।

Back to top button