स्पोर्ट्स

क्रिकेटर पृथ्वी शॉ ने मेरा प्राइवेट पार्ट छुवा है….उस रात ऐसा क्या हुआ था सपना गिल ने बताया…..

मुंबई 22 फरवरी 2023 सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर और भोजपुरी एक्ट्रेस सपना गिल (Sapna Gill) ने हाल ही में काफी सुर्खियां बटोरी थीं. भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) के साथ मारपीट के बाद सपना गिल का वीडियो वायरल हुआ था. अब इस मामले को लेकर एबीपी न्यूज ने उनसे खास बातचीत की है. उन्होंने इस बातचीत के दौरान क्रिकेटर पर कई गंभीर आरोप लगाए. सपना गिल का साफ कहना है कि उन्होंने किसी तरह की कोई बदसलूकी नहीं की.


सपना गिल ने पृथ्वी शॉ पर मारपीट का भी आरोप लगाया और उनके खिलाफ केस भी दर्ज कराया है. दरअसल, इस हाथापाई के बाद पृथ्वी शॉ के दोस्तों ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया था, जिसके बाद पुलिस ने सपना गिल को गिरफ्तार किया था.

मैं पृथ्वी शॉ को नहीं जानती थी’

सपना ने साफ शब्दों में कहा कि पृथ्वी शॉ ने उन लोगों को मारा और उन्हें गालियां दी. वह उन्हें जानती भी नहीं थीं कि वह कौन हैं और कहां से आए हैं. बात अगर सेल्फी की है तो वह कोई सेल्फी लेने नहीं गई थीं, क्योंकि सेल्फी आप उसके साथ लेते हो जिसे आप जानते हो. उन्होंने पृथ्वी के लगाए सभी आरोपों को झूठ बताया है. सपना ने कहा कि पृथ्वी ने उनके दोस्त को मारा जब वह उसे बचाने गई तो उनके साथ भी गाली गलौज की और उनके प्राइवेट पार्ट पर भी मारा.

Back to top button