स्पोर्ट्स

ताजमहल में फोटोशूट के लिए लाई गई ट्रॉफी, उत्साहित खेल प्रेमियों में सेल्फी लेने की मची होड़

16 अगस्त 2023 खेल प्रेमियों के बीच आईसीसी क्रिकेट विश्व कप का उत्साह चरम पर है. क्रिकेट वर्ल्ड कप की शुरुआत 5 अक्टूबर से हो रही है. आयोजन में 50 दिन से कम का समय रह गया है. आईसीसी ने प्रमोशन की तैयारी शुरू कर दी है. बुधवार सुबह ताजमहल में क्रिकेट विश्व कप की ट्रॉफी लाई गई. ट्रॉफी को शूटिंग के लिए रख दिया गया. जोश से भरपूर क्रिकेट प्रेमियों में ट्रॉफी के साथ सेल्फी लेने और वीडियो बनवाने की होड़ मच गई. मौके पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों के भीड़ को काबू करने में पसीने छूट गए.

ताजमहल लाई गई क्रिकेट विश्व कप की ट्रॉफी

खेल प्रेमियों के उत्साह को देखते हुए सुरक्षाकर्मियों ने दूर से सेल्फी लेने और वीडियो बनाने की इजाजत दी. आईसीसी ने ताजमहल में ट्रॉफी के फोटो और वीडियो शूटिंग की इजाजत भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण से मांगी थी. 12 वर्षों के अंतराल पर आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप का आयोजन भारत में होने से खेल प्रेमी जबरदस्त उत्साहित हैं. भारत में अक्टूबर और नवंबर के बीच 48 वनडे मैच खेले जाने हैं. पहला मैच 5 अक्टूबर को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच नरेन्द्र मोदी स्टेडियम पर अहमदाबाद में खेला जाएगा.

भीड़ काबू करने में सुरक्षाकर्मियों के छूटे पसीने 

भारतीय टीम वर्ल्ड कप अभियान की शुरूआत 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से करेगी. दोनों देशों की टीमें चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. 29 अक्टूबर को लखनऊ के ईकाना स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड का मैच खेला होगा. बता दें कि ट्रॉफी को भारत के अलग-अलग शहरों में ले जाया जा रहा है. इसी कड़ी में बुधवार सुबह विश्व कप की ट्रॉफी प्रमोशन के लिए आगरा लाई गई. करीब एक घंटे तक ट्रॉफी का फोटो और वीडियो शूट किया गया. क्रिकेट विश्व कप की ट्रॉफी को अपने बीच पाकर ताजमहल देखने आए पर्यटक भी काफी खुश नजर आए. उन्होंने भी यादगार लम्हे को मोबाइल कैमरे में कैद किया.

Back to top button