टॉप स्टोरीज़हेडलाइन

एसडीएम ने महिला कर्मचारी से बंधवाये जूते के फीते ,सीएम ने लिया एक्शन…

सिंगरौली 25 जनवरी2024|एमपी के सिंगरौली जिले के चितरंगी एसडीएम महिल कर्मचारी से जूते के फीते बंधवाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.जिसके बाद एसडीएम की इस हरकत से न सिर्फ लोग नाराज़ थे बल्कि कार्यवाही करने की भी मांग कर रहे थे. अब मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ने गुरुवार को चितरंगी एसडीएम असवन राम चिरावन पर कार्रवाई की है .

जानकारी के मुताबिक़ 22 जनवरी को अयोध्या में श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम के दौरान मध्य प्रदेश की राज्य मंत्री राधा सिंह की मौजूदगी में कार्यक्रम का सीधा प्रसारण हो रहा था. इस कार्यक्रम में अधिकारी-कर्मचारियों सहित चितरंगी विधानसभा के ग्रामीण अयोध्या में हो रहे श्री रामलला प्राणप्रतिष्ठा कार्यक्रम को देख और सुन रहे थे. कार्यक्रम के अंतिम पड़ाव में SDM आसवन राम चिरावन का एक महिला जूता बांधती दिखी थी. जिसकी फोटो वहां मौजूद एक शख्स ने खींच ली और वायरल कर दिया. इस फोटो के वायरल होते ही हड़कंप मच गया. इसके साथ ही अफसर की भी काफी किरकिरी होने लगी. हालांकि, इस अफसर ने अपनी सफाई दी है कि उनके पांव में तकलीफ है, जिसकी वजह से वे बैठकर खुद फीता नहीं बांध सकते थे.

सीएम बोले – ऐसा कृत्य नहीं करेंगे बर्दाश्त
इधर, इस घटना के बाद सीएम डॉ. मोहन यादव ने कहा कि महिला कर्मचारी से जूते के लेस बंधवाने की बात पता चली है. ये सरासर गलत है. इस तरह का कार्य बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. ये बात पता चली है कि उनके पैर में चोट लगी है, लेकिन ये व्यक्तिगत बात हो सकती है. बीमार हैं, तो छुट्टी पर जा सकते थे. सीएम ने कहा हम अपने कार्यक्रम की शुरुआत माताओं और बहनों की पूजा से करते हैं. एसडीएम का ये कृत्य बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. ये कभी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. सस्पेंड नहीं कर रहे हैं, लेकिन हटाने की कार्रवाई ज़रूर कर सकते हैं.

Back to top button