पॉलिटिकल

शैलेष पांडेय यूपी चुनाव प्रचार की संभालेंगे कमान…. यूपी कांग्रेस ने भेजा बुलावा….कल से बिलासपुर विधायक जुटेंगे यूपी चुनाव प्रचार में

बिलासपुर 27 फरवरी 2022। कांग्रेस विधायक शैलेष पांडेय अब यूपी चुनाव में प्रचार की कमान संभालेंगे। कुछ ही दिन पहले उत्तराखंड से चुनाव प्रचार कर लौटे शैलेष पांडेय को यूपी के मिर्जापुर में बड़ी जिम्मेदारी दी गयी है। बिलासपुर विधायक को मिर्जापुर जनपद का कार्डिनेटर बनाया गया है।

इस बाबत यूपी कांग्रेस ने शैलेष पांडेय को पत्र भेजकर इलेक्शन कार्डिनेशन की जिम्मेदारी संभालने का आग्रह कियाहै। आपको बता दें कि शैलेष पांडेय की भाषण शैली बेहद उम्दा है, जनसंपर्क में वो लोगों को अपने खास अंदाज से अपनी हो आकर्षित करते हैं, लिहाजा पार्टी ने उन्हें यूपी में जिम्मेदारी सौंपी है।

वो कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मिर्जापुर में चुनाव प्रचार करेंगे और उन्हें जीत दिलाने में अहम भूमिका अदा करेंगे। उत्तर प्रदेश कांग्रेस पार्टी के महासचिव दिनेश सिंह ने उन्हें कोआर्डिनेटर नियुक्त करनेका पत्र जारी किया है। आज ही शैलेष पांडेय यूपी के लिए रवाना होगें और चुनाव में मिली जिम्मेदारी संभालेंगे।

ज्ञात हो कि पूर्व में भी नगर विधायक को रायबरेली और फतेहपुर जैसे महत्वपूर्ण निर्वाचन क्षेत्र की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। पत्र में उल्लेखित उनके संगठन में दीर्घकालिक अनुभवों और राजनीतिक क्षमता को दृष्टिगत रखते हुए मिर्जापुर का कोआर्डिनेटर बनाया गया है। मिर्जापुर में 5 विधानसभा क्षेत्र चुनार, मिर्जापुर, मडिहान, छानबे, मझवां है, जहां नगर विधायक शैलेष पांडेय जाकर कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशियों को विजयश्री दिलाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन करेंगे।

Back to top button