पॉलिटिकलहेडलाइन

विधायक पर नक्सली हमला : गृहमंत्री बोले- SP ने मना किया था जाने को…उधर हमले से बेफिक्र विधायक क्रिकेट खेलते आये नजर, तो गागड़ा ने कसा तंज.. कहीं सनसनी…

बीजापुर 19 अप्रैल 2023। बीजापुर में कांग्रेस विधायक के काफिले पर हुए नक्सली हमले को लेकर सियासत गरम हो गयी है। एक तरफ जहां गृहमंत्री ने ये कहकर विधायक को ही कटघरे में खड़ा कर दिया कि एसपी उन्हें उस क्षेत्र में जाने से रोका था। बावजूद वो वो उस संवेदनशील क्षेत्र में गये। वहीं भाजपा नेता महेश गागड़ा ने भी विधायक पर हमले को लेकर तंज कसा है। इधर हमले से बेफिक्र विधायक विक्रम मंडावी देर शाम क्रिकेट के मैदान में उतर गये। काफिले पर नक्सली हमला और राज्य के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू के विधायक विक्रम मण्डावी पर सुरक्षा निर्देशो के नाफरमानी के बयान के चंद घण्टो बाद विधायक विक्रम मण्डावी बीजापुर जिला मुख्यालय स्थित मिनी स्टेडियम में चल रहे विधायक कप में शिरकत करते हुए बैट्समैन की भूमिका में नजर आये।

अब इस पर राजनीति भी शुरू हो गई है। पूर्व मंत्री महेश गागड़ा ने घटना के फौरन बाद विधायक के क्रिकेट पिच पर चौके छक्के जड़ने पर तंज कसते कहा कि तमाम घटनाक्रम के बाद विधायक जिस तरह क्रिकेट खेलते नजर आते है, उससे यही लगता है कि जो घटना हुई वो केवल सनसनी फैलाने के उद्देश्य से थी, केवल पॉपुलरटी लेने विधायक की यह सोची समझी रणनीति थी, जबकि घटना स्थल संवेदनशील है, ऐसे में पूरे घटनाक्रम पर सवाल उठना लाजिमी है। जाहिर है आने वाले दिनों में इसे लेकर राजनीति और गरमा सकती है।

Back to top button