हेडलाइन

शर्मनाक : प्रिंसिपल के ड्राइवर ने 4 साल की मासूम बच्ची के साथ किया रेप,पीड़ित मासूम ने इशारा कर बताया किसने की दरिंदगी, परिजनों ने मौके पर ही कर दी……

हैदराबाद 19 अक्टूबर 2022। तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक 4 साल की मासूम बच्चीं के साथ प्रिंसिपल के ड्राइवर ने हैवानियत करते हुए रेप किया। घटना की जानकारी जब परिजनों को हुई तो उन्होने आरोपी ड्राइवर की मौके पर ही जमकर धुनाई कर दी। पुलिस ने इस मामले में अपराध दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची के साथ हुई घटना की जानकारी स्कूल में पढ़ने वाले दूसरे बच्चों के परिजनों को मिली थी, जिसके बाद वे आक्रोशित हो गए। उग्र लोगों ने स्कूल के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन भी किया गया।

पूरा घटनाक्रम हैदराबाद के किंडरगार्टन स्कूल का हैं। बताया जा रहा हैं कि यहां पीड़ित बच्ची का एडमिशन परिजनों ने कराया था। बच्चीं के एडमिशन के बाद से ही स्कूल के प्रिंसिपल के ड्राइवर ही नियत बच्चीं पर बिगड़ गयी थी। बताया जा रहा हैं कि आरोपी ड्राइवर पिछले दो महीने से बच्ची के साथ गलत हरकत कर रहा था। इसके चलते बच्चीं काफी डरी-सहमी और उदास रहती थी। वह बार-बार रोने लगती थी। बच्चीं के माता-पिता को उसके व्यवहार में बदलाव को लेकर जब संदेह हुआ, तब मां ने बच्ची से बात कर हकीकत जानने का प्रयास किया गया। इसके बाद बच्चीं ने अपने साथ हुए घटना की जानकारी दी।

इसके बाद मां ने सोमवार को बच्ची को साथ लेकर स्कूल आई। बच्ची ने प्रिंसिपल के ड्राइवर की ओर इशारा कर बताया कि उसके साथ दरिंदगी किसने की। आरोपी ड्राइवर की पहचान होने के बाद परिजनों ने उसकी मौके पर ही जमकर पिटाई कर दी गयी। बच्ची के माता-पिता ने सोमवार को बंजारा हिल्स पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मंगलवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। यह जानकारी सामने आई कि प्रिंसिपल के चैंबर के ठीक सामने स्थित लैब में बच्ची के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया था। पीड़ित बच्चीं को परामर्श के लिए भरोसा केंद्र भेजा गया। परामर्श के दौरान उसने खुलासा किया कि आरोपी ड्राइवर ने उसका यौन उत्पीड़न किया।

आरोपी का नाम रजनी बताया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि रजनी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि रजनी कुमार स्कूल में लैब के रखरखाव और अन्य स्टाफ के लिए भी काम करता था। बताया जा रहा हैं कि आरोपी रजनी के खिलाफ पहले भी दूसरे माता-पिता ने प्रिंसिपल से शिकायत की थी, लेकिन प्रिंसिपल ने कार्रवाई करने के बजाये उसे संरक्षण दिया गया। इस घटना का खुलासा होने के बाद अब पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि आरोपी रजनी ने अन्य बच्चों के साथ भी गलत हरकत तो नहीं की थी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं।

Back to top button