ब्यूरोक्रेट्सहेडलाइन

शर्मनाक : SP का मोबाइल कॉलगर्ल सप्लाई करने वाली महिला के पास मिला…..बोली- DSP ने कम दिये थे, तो मोबाइल … DIG ने फोन लगाया तो हुआ खुलासा..

मधेपुरा(बिहार) 3 सितंबर 2022। बिहार के मधेपुरा (Madhepura) में पुलिस महकमे के डीएसपी का मोबाइल फोन कॉलगर्ल सप्लायर (Call Girl Supplier) महिला के पास से बरामद होने की चर्चा पूरे इलाके में है. इसे लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो (Viral Video) में कथित सप्लायर महिला दावा कर रही है कि वो मधेपुरा में कई पुलिस अधिकारियों को लड़कियों की सप्लाई करती रही है. दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो सहरसा डीआईजी कार्यालय में बनाया गया है. वीडियो में महिला यह भी कह रही है कि उसने मधेपुरा सदर अस्पताल के सामने स्थित डीएसपी के आवास पर एक लड़की भेजी थी जिसने यह मोबाइल फोन चोरी (Mobile Phone Theft) कर उसे दिया था.

महिला का दावा है कि वो और भी पुलिस अधिकारियों को लड़कियों की सप्लाई कर चुकी है. वो अब तक यहां चार बार लड़की भेज चुकी है. उसने रेट को लेकर कहा कि 300 रुपये प्रति घंटे के हिसाब से साहब लोगों के यहां लड़की भेजती थी. वहीं, ज्यादा देर लड़की रखने पर उसने 500 रुपया चार्ज करने की बात कही, लेकिन कई बार ‘काम’ करने के बाद भी रुपया नहीं दिए जाने के कारण लड़की ने मोबाइल फोन चुरा लिया. यह वीडियो वायरल होने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. 

पुलिस सूत्रों का कहना है कि कुछ दिन पूर्व मधेपुरा के एसपी का मोबाइल चोरी हो गया था. एसपी के मोबाइल चोरी होने के बाद पुलिस के सीनियर अधिकारी उसकी तलाश में जुट गए. इसी क्रम में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार कर ली. गिरफ्तारी महिला ने मधेपुरा के एक डीएसपी समेत कई पुलिस अधिकारी को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि प्रभात खबर इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. लेकिन वायरल वीडियो में महिला ने पुलिस अधिकारी को लेकर कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

डीएसपी के घर लड़की स्प्लाई की  

महिला ने आरोप लगाया है कि डीएसपी अमर कांत चौबे के पास मैं लड़की पहुंचाने का काम किया करती थी. एक घंटा के लिए लड़की को छोड़ने पर वो मुझे 300 रुपया दिया करते थे और तीन चार घंटा के लिए लड़की को छोड़ने पर वो मुझे 500 रुपया दिया करते थे. तय हुआ था इसके अतिरिक्त वो मुझे 200 रुपया प्रति दिन दिया करेंगे. लेकिन, वो अब मेरा पैसा तो नहीं दे रहे थे. लड़की का भी पैसा देना बंद कर दिया था. इसके कारण ही हमने अपना पैसा वसूलने के लिए मोबाइल चुरा लिया था.

दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो सहरसा डीआईजी कार्यालय में बनाया गया है. वायरल वीडियो में महिला ने दावा किया है कि मधेपुरा सदर अस्पताल के सामने रहने वाले डीएसपी मुख्यालय के आवास पर एक लड़की भेजी थी. वही लड़की ने मोबाइल चोरी कर उसे दिया था. महिला ने दावा किया है कि वह कई और पुलिस अधिकारी के पास भी लड़की भेजा करती है.

क्या है पूरा मामला

दरअसल, मधेपुरा एसपी राजेश कुमार हाल में छुट्टी पर गए थे. उनके अवकाश पर रहने के कारण मुख्यालय डीएसपी अमरकांत चौबे एसपी के चार्ज में थे. इसी क्रम में महिला के आरोप के अनुसार डीएसपी साहेब ने एक कॉलगर्ल को अपने आवास पर बुलाया. लेकिन उसे उसका रेट नहीं मिलने पर वह तकिये के नीचे रखे मोबाइल ही लेकर चली गयी. इसी क्रम में डीआईजी शिवदीप लांडे ने प्रभारी एसपी को फोन किया. लेकिन वह फोन बंद मिला. इसपर एसपी साहब का मोबाइल को डीआईजी ने सर्विलांस पर ले लिया. मोबाइल का लोकेशन सहरसा में देख डीआईजी साहब भी सकते में आ गए. आनन फानन में मोबाइल बरामद किया गया और महिला से जब पूछताछ हुआ तो सारा मामला सामने आ गया.

Back to top button