बिग ब्रेकिंग

मां-बाप को नींद की गोली देकर बॉयफ्रेंड के साथ घर में उड़ाती थी रंगरलियां ….फिर हुआ कुछ ऐसा की ….

उतर प्रदेश 6 जनवरी 2023 उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में तिवारीपुर थाना क्षेत्र में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक लड़की अपने माता पिता को पिछले 3 महीने से खाने के साथ नींद की गोलियां दे रही थी. इसके बाद जब उसके माता पिता सो जाते थे, तो वह घर पर अपने बॉयफ्रेंड को बुला लेती थी.

लड़की के पिता को कुछ शक हुआ तो उन्होंने दवा नहीं खाई और चुपचाप लेट गए. रात में आहट होने पर वे उठ गए और लड़की के बॉयफ्रेंड को पकड़कर जमकर पीटा. इस दौरान मोहल्ले के लोग भी आ गए.सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बीच-बचाव कर मामला रफा दफा कराया.

दरअसल, यह घटना तिवारीपुर थाना क्षेत्र के अधियारी बाग मोहल्ले की है. यहां दसवीं में पढ़ने वाली छात्रा का बिलंदपुर मोहल्ले के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. पिछले तीन महीने से लड़की अपने माता-पिता को खाने में नींद की गोलियां देकर सुला देती थी. इसके बाद वह बॉयफ्रेंड को रात में घर बुला लेती थी. मोहल्ले वालों को कुछ शक हुआ तो इस बात की जानकारी लड़की के माता-पिता को दी.

ऐसे पकड़ा गया लड़की का बॉयफ्रेंड

इसके बाद लड़की ने जब एक बार फिर अपने माता-पिता को खाने में नींद की गोलियां दीं, लेकिन उन्होंने नहीं खाया और कंबल ओढ़कर सोने का बहाना किया. इसके बाद रात में जैसे ही लड़की का बॉयफ्रेंड घर आया तो लड़की के पिता ने उसे पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी. शोर सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए.

इसके बाद खबर उस युवक के परिजनों को दी गई, वह भी मौके पर पहुंच गए. इस दौरान दोनों पक्षों में विवाद होने लगा. मोहल्ले वालों ने दोनों पक्षों को शांत कराया और पुलिस को सूचना दी. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूछताछ शुरू की.

इस मामले में पुलिस ने क्या कहा?

इस मामले में तिवारीपुर थाना प्रभारी का कहना है कि सूचना पर पुलिस पहुंची और मामले को शांत कराया. अभी तक किसी भी पक्ष से कोई तहरीर नहीं मिली है. तहरीर मिलने पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी

Back to top button