हेडलाइन

Shraddha Murder Case: महरौली के जंगल में मिले शरीर के दो पार्ट्स… जांच के लिए भेजे गये..

नयी दिल्ली 19 नवंबर 2022। श्रद्धा केस में हर दिन नये नये खुलासे हो रहे हैं। शनिवार को भी महरौली के जंगल में सर्च आपरेशन चलाया गया। सूत्रों के मुताबिक, शनिवार को पुलिस को इंसानी शरीर के हिस्से जैसे दो पार्ट्स मिले हैं। इनको जांच के लिए भेजा जाएगा ताकि पता चल सके कि क्या ये श्रद्धा की लाश के हिस्से तो नहीं है। श्रद्धा के शरीर के टुकड़ों की तलाश में शनिवार को पुलिस ने महरौली के जंगल में फिर से अभियान चलाया।

इस दौरान जंगल में जाने वाले रास्तों पर पुलिसकर्मी तैनात रहे और किसी को अंदर नहीं जाने दिया। इस दौरान पुलिस को दो हड्डियां मिली हैं, जिन्हें फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। पुलिस को अभी तक श्रद्धा का सिर नहीं मिला है, जिसकी तलाश में रोजाना कई टीमें जंगल में अभियान चला रही हैं।

शुक्रवार को दिल्ली की साकेत कोर्ट ने श्रद्धा हत्याकांड मामला में आरोपी आफताब पूनावाला का पांच दिन के अंदर नार्को टेस्‍ट कराने की इजाजत भी दी है. इस दौरान अदालत ने यह भी आदेश दिए कि आरोपी आफताब पर थर्ड डिग्री का इस्तेमाल ना किया जाए. वहीं आफताब ने भी नार्को टेस्ट के लिए अपनी रजामंदी दे दी है.

शनिवार को ही आरोपी आफताब का एक वीडियो भी सामने आया है. इसमें उसे सुबह-सुबह बैग लेकर अपने घर के बाहर घूमते हुए देखा गया था. 18 अक्टूबर को रिकॉर्ड किए गए सीसीटीवी फुटेज से इसका खुलासा हुआ है. ऐसा संदेह है कि वह श्रद्धा के शरीर के अंगों को ले जा रहा था. पुलिस फुटेज की पुष्टि करने की कोशिश कर रही है. यह इस भयावह हत्याकांड में सामने आने वाला पहला सीसीटीवी फुटेज है.

Back to top button