स्पोर्ट्स

शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर की हो रही वायरल तस्वीर ,ट्वीट के साथ हुआ छेड़छाड़…

10 नवंबर 2023|शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर की चर्चा हर ओर हो रही है। शुभमन गिल और सारा ने भले ही उनका रिश्ता कंफर्म किया हो या नहीं, लेकिन उनके चाहने वाले दोनों को एक करने में लगे हुए हैं। शुभमन का नाम लगातार सचिन तेंदुलकर की लाडली बेटी सारा तेंदुलकर से जोड़ा जा रहा है। दोनों की डेटिंग के दावों के बाद एक ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में दावा किया जा रहा है कि सारा तेंदुलकर ने शुभमन गिल के लिए ट्वीट (एक्स पोस्ट) किया है, वो भी तब जब वो सारा के पिता सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड ब्रेक कर के दुनिया में नंबर वन बन गए। इस मामले में कितनी सच्चाई है, ये सब सोच रहे हैं।

वायरल हो रहे ट्वीट का सच
हाल में ही एक ट्वीट का स्क्रीन शॉट वायरल हो रहा है, जिसमें सारा तेंदुलकर की प्रोफाइल देखने को मिल रही है। इतना ही नहीं इस प्रोफाइल में ब्लू टिक भी लगा है। इस ट्वीट में लिखा है, ‘दुनिया में नंबर वन ओडीआई बल्लेबाज।’ इसमें शुभमन गिल को टैग किया गया है। साथ ही एक दिल और किस वाला इमोजी भी लगा हुआ है। इतना ही नहीं इसके साथ फील्ड में खड़े शुभमन गिल की एक तस्वीर भी पोस्ट की गई है। वैसे बड़ी बात ये है कि ये ट्वीट फेक है। सारा तेंदुलकर ट्विटर पर मौजूद ही नहीं हैं।

ट्वीट के साथ की गई छेड़छाड़
अब बताते हैं ये ट्वीट आया कहां से? दरअसल, ट्विटर पर सारा तेंदुलकर के नाम का एक फैन पेज है। इस फैन पेज पर ये ट्वीट किया गया है। ये फैन पेज वेरिफाइड है, लेकिन बायो में साफ लिखा है कि ये एक पैरोडी अकाउंट है।

बता दें, इन दिनों सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल का रिश्ता तूल पकड़े हुए है। सारा भारत के विश्व कप मैच के दौरान शुभमन को सपोर्ट करती नजर आई थीं, जिसके बाद फील्ड में सारा तेंदुलकर के नारे भी लगे थे। इतना ही नहीं दोनों जियो प्लाजा के लॉन्च इवेंट में भी एक साथ स्पॉट किया गया था, जिसके बाद दोनों ही मीडिया से नजरे चुराते दिखे। वीडियो काफी वायरल हो गया था। इससे पहले भी दोनों के सोशल मीडिया रिएक्शन खबरों में बने रहे हैं। अब एक बार फिर चिराग सूरी के इस जवाब ने लोगों की दिलचस्पी इस मामले में बढ़ा दी है। वैसे याद दिला दें, चिराग सूरी गुजरात लायन्स का हिस्सा थे, लेकिन उन्हें किसी भी मैच में खेलते नहीं देखा गया।

Back to top button