मनोरंजनहेडलाइन

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी ने रिसेप्शन में ‘काला चश्मा’ गाने पर किया जोरदार डांस, भाई मिशाल ने जीजू संग लगाए ठुमके

vairal video: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस में शाही शादी के बाद बीती रात मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन दिया। सिड और कियारा के रिसेप्शन में बी टाउन के सेलेब्स का मेला लगा। करण जौहर से लेकर अजय देवगन-काजोल तक बॉलीवुड की तमाम हस्तियां इस रिसेप्शन पार्टी का हिस्सा बनीं। वहीं, अब सोशल मीडिया पर रिसेप्शन पार्टी का इनसाइड वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सितारे जमकर थिरकते नजर आ रहे हैं।

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों बॉलीवुड गलियारों में चर्चा का विषय बने हुए हैं। कपल ने 7 फरवरी को जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की थी। अब बीती रात सिड और कियारा ने मुंबई में रिसेप्शन रखा, जिसमें न्यूलीमैरिड कपल अपने लुक से लोगों के बीच सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बने हुए नजर आए। हर कोई उनके लुक्स पर फिदा होने से खुद को नहीं रोक सका है। कपल के मुंबई रिसेप्शन में आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, गौरी खान जैसे कई बड़े सितारे शामिल हुए थे। अब रिसेप्शन की इनसाइड तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं।

https://www.instagram.com/reel/Cok42cfMnqJ/?utm_source=ig_web_copy_link

सिद्धार्थ-कियारा ने रिसेप्शन में किया जमकर डांस
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के रिसेप्शन के वीडियोज इंटरनेट पर वायरल होने शुरू हो गए हैं। इनसाइड वीडियोज में सिद्धार्थ और कियारा को जमकर डांस करते हुए देखा जा सकता है। अभिनेता सिद्धार्थ के हिट गाने काला चश्मा पर ये कपल अपने दोस्तों के साथ थिरकते हुए देखा जा सकता है। डांस फ्लोर पर लगभग हर कोई कपल की नई शुरुआत का आनंद लेता और जश्न मनाता दिख रहा है। इनसाइड फोटोज देखकर साफ पता चल रहा है कि रिसेप्शन काफी मजेदार रात थी। वीडियो में दोनों को काला चश्मा का सिग्नेचर स्टेप करते देखा जा सकता है।

कियारा और सिड ने अपनी रिसेप्शन पार्टी के लिए काले और सफेद रंग की थीम चुनी थी। लंबे ट्रायल के साथ ब्लैक वेलवेट गाउन में कियारा काफी स्टनिंग लग रही थीं। वहीं सिद्धार्थ भी अपने ब्लैक टक्सीडो में डैपर लग रहे थे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के रिसेप्शन में काजोल, अजय देवगन, वरुण धवन, नताशा दलाल, मीरा राजपूत, अभिषेक बच्चन, अनुपम खेर, कृति सेनन, भूमि पेडनेकर, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, रोहित शेट्टी, अर्पिता खान शर्मा, आयुष शर्मा, मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और पत्नी श्लोका अंबानी सहित कई सेलेब्स शामिल हुए।

Back to top button