हेडलाइन

60 दिन के डिप्टी सीएम बने सिंहदेव, रमन बोले- बाबा को पकड़ा दिया झुनझुना, मुख्यमंत्री पद के चेहरे को लेकर भी किया कटाक्ष

रायपुर 29 जून 2023। डिप्टी सीएम बनाये जाने के बाद टीएस सिंहदेव को जहां पार्टी के भीतर बधाई मिल रहा है, विपक्ष जमकर खिंचाई कर रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने भी सिंहदेव को डिप्टी सीएम बनाये जाने पर तंज कसा है। रमन सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि सिहंदेव को 120 दिनों के लिए उप मुख्यमंत्री बनाया गया है, उसमें से 60 दिन आचार संहित में गुजर जायेंगे। ऐसे में 60 दिन के लिए डिप्टी सीएम सिंहदेब को बनाया गयाहै। रमन सिंह ने कटाक्ष करते हुए कहा कि बाबा को पार्टी ने झुनझुना पकड़ा दिया है।

रमन सिंह ने कहा कि बाबा जिस तरह से डिप्टी सीएम बनाये जाने से खुश हैं, उसे देखकर यही लगता है कि वो इसी दिन का इंतजार कर रहे थे। ढाई-ढाई साल की बात करने वाले सिंहदेव अगर डिप्टी सीएम से ही खुश थे, तो उन्हें ये जिम्मेदारी पहले ही दी जानी चाहिये थे। उन्होंने कहा कि सुकमा से लेकर सरगुजा तक कांग्रेस की स्थिति खराब है। सारे सर्वे रिपोर्ट कांग्रेस बता चुकी है कि सरकार लौट कर नहीं आ रही है।

मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर भी रमन सिंह ने तीखा कटाक्ष किया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का चेहरा को लेकर कांग्रेस सवाल पूछती थी, लेकिन कल की बैठक के बाद मुख्यमंत्री का चेहरा के रूप में भूपेश बघेल का नाम हटा दिया गया। पार्टी ने कहा कि सामूहिक नेतृत्व में चुनाव लड़ेगी।

Back to top button