हेडलाइन

कुछ बड़ा होने वाला है ! कुमारी सैलजा की रायपुर पहुंचकर अचानक बैठक बुलाने पर अटकलें तेज…अध्यक्ष में बदलाव या मंत्रियों में फेरबदल…कई तरह की चर्चाएं..

रायपुर 16 मई 2023। छत्तीसगढ़ कांग्रेस में सियासी हलचलें तेज है। 2 घंटे से प्रभारी कुमारी सैलजा सीएम हाउस में बड़ी बैठक ले रही है, लेकिन अभी तक ये स्पष्ट नहीं है कि बैठक का मकसद क्या है? हालांकि ये चर्चाएं जरूर है कि बैठक में कुछ बड़ा होने वाला है। कांग्रेस नेताओं ने भी इस मामले में चुप्पी साध रखी है। हालांकि अटकलों में काफी बातें सामने आ रही है। चर्चाएं इस बात की लग रही है कि PCC अध्यक्ष को लेकर कुछ बड़ा हो सकता है, वहीं कुछ फेरबदल मंत्री स्तर पर भी होने की लग रही है, हालांकि इन सवालों का जवाब सिर्फ अटकलों में ही है।

इधर मुख्यमंत्री निवास में बैठक को काफी गोपनीय रखा गया है। सूत्र बताते हैं कि मीटिंग रूम में कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा, मुख्यमंत्री, मंत्रियों और विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत के अलावे अन्य कोई नहीं है। वहीं बैठक में करीब डेढ़ घंटे तक मौजूद रहने के बाद रूद्र कुमार गुरू बैठक से बाहर निकल चुके हैं। जानकारी के मुताबिक के मुताबिक प्रदेश प्रभारी कुमार सैलजा, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के अलावे विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत, मंत्रियों में टीएस सिंहदेव, ताम्रध्वज साहू, शिवकुमार डहरिया, मोहम्मद अकबर सहित अन्य मंत्री मौजूद हैं. वहीं जयसिंह अग्रवाल कोरबा से निकलकर कुछ देर में ही मीटिंग में शामिल होंगे।

जानकारी के मुताबिक आज सुबह जब एयरपोर्ट पर कुमारी सैलजा पहुंची, तो किसी को भी इसकी जानकारी नहीं थी। यहां तक कांग्रेस के प्रोटोकॉल प्रभारी को भी इसकी जानकारी नहीं थी। अमूमन प्रदेश प्रभारी को लेने के लिए पीसीसी अध्यक्ष या संगठन का कोई बड़ा नेता पहुंचता है, लेकिन कुमारी सैलजा ने फोन कर सिर्फ गाड़ी लेकर कांग्रेस के एक पदाधिकारी को बुलाया, जहां से वो सीधे पहुंना पहुंची और सीएम हाउस में करीब दो घंटे से ज्यादा वक्त से मीटिंग ले रही है। जानकारी के मुताबिक इस बैठक में कांग्रेस में कुछ बड़ा फैसला हो सकता है।

Back to top button