Automobile

रॉयल एनफील्ड का सूफड़ा साफ करने जल्द लॉन्च होगी Rajdoot बाइक

देशभर में अब कई ऐसी धाकड़ बाइक हैं जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रही हैं। अगर आपके पास कोई बाइक नहीं खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर चिंता ना करें। आज हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसका नाम राजदूत है, जो जल्द ही मार्केट में दस्तक देने जा रहे है।

न्यू राजदूत बाइक के फीचर्स जीत रहे दिल

न्यूज Rajdoot Bike का दमदार इंजन के साथ लोगों का दिल जीतने का काम कर रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो बाइक में आपको ज्यादा मजबूत इंजन मिलेगा। इंजन ऐसा कि बाइक गांव और शहरों की टूटी-फूटी सड़कों पर धमाल मचाती नजर आएगी। राजदूत बाइक में लोगों को कई बेहतरीन फीचर्स भी दिए जा रहे जाएंगे।

रॉयल एनफील्ड का सूफड़ा साफ करने जल्द लॉन्च होगी Rajdoot बाइक

Read more: CG- “सरकारी नौकरी मिलते ही बेवफा हो गयी थी प्रेमिका, रेप केस में भेजवा दिया था जेल” हेल्थ आफिसर की हत्या मामले में प्रेमी का खुलासा, वारदात के बाद खेत में घुसकर….

आपके राइड एक्सपीरियंस को काफी ज्यादा बेहतरीन बनाने का काम किया जाएगा। बाइक में तगड़े ब्रेकिंग सिस्टम के साथ राइडर की सुविधा दी जाएंगी। बाइक में इस बार रियल तथा फ्रंट दोनों ही तरफ डिस्क ब्रेक सिस्टम भई शामिल है।

इसके फ्रंट और रियर में आधुनिक सस्पेंशन सिस्टम के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम मिलने की उम्मीद जताई है। कंपनी ने आधिकारिक रूप से तो बाइक की तारीख पर दावा नहीं किया है, लेकिन मीडिया की खबरों इस साल का दावा किया जा रहा है।

रॉयल एनफील्ड का सूफड़ा साफ करने जल्द लॉन्च होगी Rajdoot बाइक

Read more: IPL 2024: बॉलीवुड सितारे बिखेरेंगे जलवा…ये दिग्गज करेंगे परफॉर्म

न्यूज राजदूत बाइक का प्राइस

न्यूज राजदूत बाइक को आप खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो पहले लॉन्चिंग का इंतजार करना होगा। आपके दिमाग में सवाल उठ रहा होगा कि बाइक की कीमत कितनी रहने वाली है। वैसे अभी बाइक की कीमत पर तो आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन कंपनी के अनुसार, इसकी अनुमानित कीमत 1 लाख रुपये तक रह सकती है।

Back to top button