टॉप स्टोरीज़

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में मुलाकात की। पैर छूकर उनके आशीर्वाद लिए

लखनऊ20 अगस्त 2023|दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ हाल ही में रिलीज हुई है। यह फिल्म 10 अगस्त को रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है। इसी बीच रजनीकांत ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है। सीएम हाउस पहुंचे रजनीकांत का स्वागत योगी आदित्यनाथ ने किया जिसके बाद रजनीकांत ने सीएम योगी आदित्यनाथ के पैर छूकर आशीर्वाद लिए। बता दें कि रजनीकांत और योगी आदित्यनाथ दोनों ही फिल्म जेलर को एक साथ देखने वाले हैं।

सुपरस्टार रजनीकांत अभी अपने फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए वो उत्तर प्रदेश के लखनऊ पहुंचे जहां उन्होंने मीडिया से भी बातचीत की। न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए उन्होंने जानकारी दी थी कि शनिवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ वो ‘जेलर’ फिल्म देखेंगे। अभिनेता तीन दिवसीय यूपी के दौरे पर हैं। 18-20 अगस्त तक वो यूपी में ही रहने वाले हैं। इस दौरान वे अयोध्या, मथुरा और काशी के मंदिरों में जा सकते हैं और पूजा अर्चना कर सकते हैं।

बता दें कि अभिनेता रजनीकांत शुक्रवार की शाम लखनऊ पहुंचे थे। लखनऊ पहुंचने के बाद मीडिया ने जब उनसे पूछा था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है तो उन्होंने कहा कि बस भगवान की कृपा है। रजनीकांत रविवार को योध्या जाएंगे। वह अयोध्या में भगवान श्री राम के दर्शन करेंगे। इसके साथ ही अयोध्या में राम जन्मभूमि पर बन रहे भव्य राम मंदिर को भी देखने का कार्यक्रम है। राम मंदिर का निर्माण कार्य तेजी से चल रहा है। अगले साल 21 से 23 जनवरी के बीच राम मंदिर में मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा होगी।  

Back to top button