शिक्षक/कर्मचारी

हड़ताल ब्रेकिंग : चीफ सिकरेट्री से कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन की वार्ता खत्म…..बैठक के बाद NW न्यूज 24 से बोले फेडरेशन के प्रांतीय प्रमुख कमल वर्मा…

रायपुर 29 अगस्त 2022। कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन की चीफ सिकरेट्री के साथ वार्ता खत्म हो गयी है। करीब आधे घंटे चली इस बैठक में कई अहम बिंदुओं पर चर्चा की गयी। महंगाई भत्ता और गृहभाड़ा भत्ता को लेकर 8 दिनों से चली आ रही हड़ताल को लेकर सरकार और कर्मचारी संगठनों में गतिरोध पर आज लंबी चर्चा की गयी। बैठक में संसदीय सचिव विकास उपाध्याय भी मौजूद रहे।

कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन के प्रतिनिधिमंडल की तरफ से फेडरेशन के प्रांतीय संयोजक कमल वर्मा ने चीफ सिकरेट्री से डीए के बकाया भुगतान को देय तिथि से देने को लेकर अपना पक्ष रखा। कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन की तरफ से बताया गया कि महंगाई भत्ता नहीं मिलने की वजह से कर्मचारियों को हर महीने हजारों रूपये नुकसान हो रहा है।

कर्मचारी संगठनों ने कहा कि महंगाई भत्ता का भुगतान देय तिथि से किया जाना चाहिये बैठक में सातवें वेतनमान के अनुरूप HRA देने को लेकर भी चर्चा की गयी। माना जा रहा है कि हड़ताल पर एक-दो दिनों में हल निकल सकता है। बैठक के बाद कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के प्रांतीय संयोजक कमल वर्मा ने NW NEWS 24 से कहा कि …

“आज बेहद सकारात्मक चर्चा हुई है। पहले दौर की वार्ता में हमने अपना पूरा पक्ष रखा, मुख्य सचिव ने हमारी बातों को सुना। हमने कर्मचारियों की पूरी मांग से अवगत करा दिया है। जिसके बाद चीफ सिकरेट्री ने वित्त सचिव व अन्य अधिकारी से चर्चा करने की बात कही है। हमें तो उम्मीद है कि जल्द ही इसका कुछ नतीजा निकल जायेगा। हम भी चाहते हैं कि जल्द ही हमारी मांगों पर सरकार विचार करे”

Back to top button