Uncategorized @hiशिक्षक/कर्मचारी

छत्तीसगढ़ प्रदेश संयुक्त शिक्षक संघ ने OPS के लिए जताया आभार……बस्तर विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष संतराम नेताम का जोरदार स्वागत, जताया आभार

कोंडागांव 13 मार्च 2022।  छत्तीसगढ़ की सरकार ने सन 2004 और इसके बाद शासकीय सेवा में आने वाले समस्त कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन की बहाली की घोषणा करके कर्मचारियों को एक नई सौगात दी है। इससे समस्त कर्मचारियों में खुशी का माहौल है!!

छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार जैसे ही बुधवार को पेंशन बहाली का घोषणा किया वैसे ही पूरे कर्मचारी जगत में खुशी की लहर दौड़ गई और जश्न का माहौल बना, छत्तीसगढ़ प्रदेश संयुक्त शिक्षक संघ जिला कोण्डागांव ने छत्तीसगढ़ सरकार के मुखिया माननीय भुपेश बघेल और मंत्री मंडल और पूरे विधायकों का आभार जताया है !!

इसी कड़ी में बस्तर विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष एवं विधायक केशकाल को फूल माला पहनाकर मिठाई खिलाकर सम्मानित करते हुए आभार प्रकट किया!!

विधायक निवास केशकाल में सभा का आयोजन हुआ सभा को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ प्रदेश संयुक्त शिक्षक संघ के प्रांताध्यक्ष केदार जैन ने कहा जो 2004 के बाद नियुक्त कर्मचारियों की तात्कालीन केंद्र सरकार द्वारा छत्तीसगढ़ सहित पूरे देश में बंद किया गया था तभी से कर्मचारी अपने भविष्य को लेकर चिंतित थे और समय समय पर सरकार का ध्यान आकर्षण करता रहा!!

इसी बहु प्रतीक्षित पुरानी पेंशन की घोषणा होने से निश्चित ही पुरे कर्मचारी जगत में हर्ष व्याप्त है आगे मांग किया है कि लोगों के मन में विभिन्न प्रकार की भ्रांतियां हैं इस योजना के लागू होने से कोई भी वर्ग समस्त लाभ से वंचित न हो सभी को समान लाभ मिले अतः पूरे सेवा काल की गणना करते हुए प्रभावी रूप से लाभ मिले इसी खुशी में माननीय संतराम नेताम जी को माला पहनाकर सीएम भूपेश बघेल के प्रति आभार व्यक्त की गई है!!

छत्तीसगढ़ प्रदेश संयुक्त शिक्षक के सभी शिक्षक खुशी से झूमते हुए भूपेश बघेल जिंदाबाद के नारे लगाये सभी कर्मचारी ने कहा पुरानी पेंशन बहाली की घोषणा करके प्रदेश सरकार ने एक बहुत बड़ा निर्णय लिया है यह एक ऐतिहासिक फैसला है!!

..पुरानी पेंशन से बुढ़ापे को सहारा मिलेगा,छत्तीसगढ़ के समस्त कर्मचारियों में जश्न का माहौल है ,पुरानी पेंशन बहाली करने वाला छत्तीसगढ़ राज्य का दूसरा कांग्रेस शासित राज्य है इसके पहले राजस्थान की गहलोत सरकार ने पुरानी पेंशन की बहाली किया है। विधायक ने कहा कि सरकार वेतन विसंगति,अनुकम्पा नियुक्ति एवम अन्य मुद्दों पर पूरी तरह से गम्भीर है और उस मांग पर विचार कर रही है!!

इस अवसर पर केदार जैन प्रांताध्यक्ष, संभागीय अध्यक्ष शिवराज सिंह ठाकुर, प्रांतीय महासचिव यशवंत देवांगन,शिक्षक संघ से प्रकाश साहू,निर्मल तिवारी,मनी कुंजाम,माखन कोमरा,तोरण वर्मा,धन प्रसाद साहू, कौशल नेताम जिलाध्यक्ष,रोशन हिरवानी जिला प्रवक्ता,जिला उपाध्यक्ष श्रवण मरकाम,जिला मीडिया प्रभारी रामदेव कौशिक शुभाऊ नेताम,सन्तोष जायसवाल, डमरू मरकाम,शफीक भारती, दीनू समरथ, रमेश धनेलिया,करुण समरथ,श्याम कोर्राम, अमित मंडावी,मनोज डड़सेना जी बलराम नाग,दिनेश टेकाम,फरसगांव से महेंद्र पटेल,भास्कर वर्मा,बालसिंह मरकाम,बहीगांव प्राचार्य सन्तोष वर्मा जी,सचिव संघ के प्रांताध्यक्ष तुलसी साहू जी ,देवेन्द्र कुपाल,चन्द्र प्रकाश,विवेक श्रीवास्तव,राधे मंडावी,भुनेश्वर यादव,आत्मा नाग,शैलेन्द्र नेताम,राकेश शिवना, विवेक नेताम,मोहित नेताम,बाबू लाल नाग,तिलक हिडको, अनुराग उइके,पियून संघ से अशोक पांडे,सुरेश मरकाम,सुकदेव नेताम,राजेन्द्र साहू सहित तमाम कर्मचारी मौजूद रहे।

 

Back to top button