बिग ब्रेकिंगशिक्षक/कर्मचारी

CG : महंगाई भत्ता को लेकर कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन का बड़ा विरोध प्रदर्शन…..DA, HRA और एरियर्स को लेकर लामबंद हैं कर्मचारी संगठन….आज प्रदेश भर में …

रायपुर 12 जनवरी 2022। महंगाई भत्ता की मांग को लेकर आज प्रदेश के कर्मचारियों का प्रदेश स्तर पर बड़ा प्रदर्शन है। हालांकि कोरोना की वजह से प्रदर्शन का स्वरूप में थोड़ा बदलाव किया गया है, लेकिन कर्मचारियों के तेवर अब तीखे होते जा रहे हैं। छत्तीसगढ़ कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन के नेतृत्व में प्रदेश के लाखों कर्मचारी आज मुख्यमंत्री के नाम पर राज्य, जिला, ब्लाक स्तर पर ज्ञापन सौंपकर महंगाई भत्ता, एरियर्स और HRA को लेकर राज्य सरकार का ध्यान आकृष्ट करायेंगे।

कोरोना की वजह से आज गाइडलाइन का पालन करते हुए कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन करेंगे। 14 प्रतिशत लंबित महंगाई भत्ता… 2 साल के DA के एरियर्स और सातवें वेतनमान की तर्ज पर HRA की मांग को लेकर कर्मचारी संगठनों का आज प्रदर्शन है। हालांकि प्रदर्शन के बजाय आज सिर्फ ज्ञापन सौंपकर ही अपना विरोध कर्मचारी संगठन जतायेगा।

आपको बता दें कि सितंबर महीने में ही कर्मचारी-अधिकारी फेडरेशन की मांगों को लेकर एक कमेटी का गठन किया गया था, लेकिन उन मांगों को लेकर बनी कमेटी को लेकर अब तक कोई निष्कर्ष सामने नहीं आया है। हालांकि एक दौर की कमेटी के साथ बैठक भी हो चुकी है, बावजूद मांगों पर किसी तरह का विचार नहीं होते देख कर्मचारी संगठन अब लामबंद हो रहे हैं।

Back to top button