टॉप स्टोरीज़

बीच सड़क पर भिड़े छात्र, पीछे से आई तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, कई हुए घायल….

गाजियाबाद 22 सितंबर 2022 : गाजियाबाद में दो छात्र गुटों के बीच हुई लड़ाई का वीडियो सामने आया है। वीडियो में हैरानी कर देने वाली बात यह है कि छात्रों की लड़ाई के बीच एक सफेद रंग की कार तेजी से आती है और दो छात्रों को जोरदार टक्कर मार देती है। कार की टक्कर से छात्र हवा में उछल जाता है। फिर भी दूसरे छात्र उसको मारते जाते हैं।

गाजियाबाद में छात्रों के दो गुटों में बीच सड़क पर लड़ाई का वीडियो वायरल हो रहा है। छात्रों की लड़ाई के बीच एक हैरान करने वाली घटना घटी है। सड़क पर लड़ाई कर रहे दो युवकों को पीछे से आ रही कार ने उड़ा दिया। कार ने युवक को इतनी जोरदार टक्कर मारी कि छात्र हवा में उछल गया है। फिर भी दूसरे छात्र उसको मारते रहे। घटना गाजियाबाद के मसूरी इलाके की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में कुछ युवक आपस में मारपीट करते दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह युवक पास के एक प्राइवेट कॉलेज के छात्र हैं जिनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इस दौरान एक कार ने दो युवकों को कुचल दिया। वीडियो में साफ तौर पर गाड़ी से युवकों को टक्कर मारते हुए भी देखा जा सकता है। इस दौरान पुलिस भी मौके पर आ गई, जिसके बाद सभी युवक भागने में कामयाब रहे।

वायरल वीडियो जब मसूरी थाना पुलिस को मिली तो पुलिस ने तुरंत ही जांच पड़ताल करते हुए कार ढूंढ निकली। कार सीज करते हुए मुकदमा भी दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि आपस मारपीट करने वाले छात्र एक ही कॉलेज के हैं। सीनियर और जूनियर छात्रों के बीच मारपीट हुई है। हमने दोनों गुटों के कुछ छात्रों को हिरासत में लिया है। मामले की जांच की जा रही है। वहीं, फरार छात्रों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

Back to top button